कड़ाके की ठंड के बीच दिल्ली में हो सकती है बूंदाबांदी;इन राज्यों में भारी बारिश और बर्फबारी का अलर्ट नई दिल्ली ।एजेंसी उत्तर भारत के ज्यादातर राज्य इस वक्त कड़ाके की ठंड की चपेट में हैं. दिल्ली, यूपी, हरियाणा समेत कई राज्यों को ठिठुरन वाली सर्दी के साथ-साथ कोहरे का भी सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग की मानें तो अगले 24 घंटों के दौरान दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और मध्य प्रदेश में घने से बहुत घना कोहरा पड़ सकता है.वहीं, उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ इलाकों में अगले 48 घंटों में घना कोहरा देखने को मिलेगा. बता दें, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज यानी 09 जनवरी को मौसम के सबसे खराब कोहरे की स्थिति देखी गई. घने कोहरे के कारण सोमवार को दिल्ली का तापमान 14 से 16 डिग्री सेल्सियस बने रहने की संभावना है. ——————————————— बूंदाबांदी और बारिश का अलर्ट मौसम विभाग के वरिष्ठ वैज्ञानिक आरके जेनामणि के मुताबिक, दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और पंजाब में 11 जनवरी की रात और 12 जनवरी की सुबह हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है. वहीं, आईएमडी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के कुछ इलाकों में भारी बारिश या बर्फबारी हो सकती है. हिमाचल प्रदेश में 12 जनवरी को भारी बारिश या बर्फबारी देखने को मिल सकती है.

0
69

नई दिल्ली ।एजेंसी
उत्तर भारत के ज्यादातर राज्य इस वक्त कड़ाके की ठंड की चपेट में हैं. दिल्ली, यूपी, हरियाणा समेत कई राज्यों को ठिठुरन वाली सर्दी के साथ-साथ कोहरे का भी सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग की मानें तो अगले 24 घंटों के दौरान दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और मध्य प्रदेश में घने से बहुत घना कोहरा पड़ सकता है.वहीं, उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ इलाकों में अगले 48 घंटों में घना कोहरा देखने को मिलेगा.
बता दें, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज यानी 09 जनवरी को मौसम के सबसे खराब कोहरे की स्थिति देखी गई. घने कोहरे के कारण सोमवार को दिल्ली का तापमान 14 से 16 डिग्री सेल्सियस बने रहने की संभावना है.
बूंदाबांदी और बारिश का अलर्ट
मौसम विभाग के वरिष्ठ वैज्ञानिक आरके जेनामणि के मुताबिक, दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और पंजाब में 11 जनवरी की रात और 12 जनवरी की सुबह हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है. वहीं, आईएमडी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के कुछ इलाकों में भारी बारिश या बर्फबारी हो सकती है. हिमाचल प्रदेश में 12 जनवरी को भारी बारिश या बर्फबारी देखने को मिल सकती है.

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY