छिंदवाड़ा में बोले -धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री-यह भगवान शंकर का मंदिर है
छिंदवाड़ा।अजयभारत न्यूज 
छिंदवाड़ा में सांसद नकुलनाथ और पूर्व सीएम कमलनाथ की यजमानी में तीन दिन की कथा कर रहे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि उनका काम सनातन धर्म को बढ़ावा देना है. सनातन धर्म की रक्षा करना है. सनातन धर्म में जाति का जहर घोलने वाले सावधान हो जाएं. ऐसा गलत काम करने वालों को लोग एक्सपोज करें. उन्होंने कहा कि जो राम का है वह हमारा है. जो बालाजी को मानता है वह हमारा है. भारत का हर सनातनी हमारा है. गौरतलब है कि धीरेंद्र शास्त्री भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का अभियान छेड़े हैं.
छिंदवाड़ा में हनुमान कथा
इसके साथ ही धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि ज्ञानवापी को मस्जिद नहीं कहना चाहिए. ज्ञानवापी तो भगवान शिव का मंदिर है. इसके अलावा शास्त्री ने कहा कि कमलनाथ भी सनातनी हैं. बता दें कि छिंदवाड़ा में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हनुमान कथा सुना रहे हैं. इसके साथ ही उनका दिव्य दरबार भी लगाया जा रहा है. कथा में बड़ी संख्या में लोग आ रहे हैं. छिंदवाड़ा के अलावा आसपास के जिलों से लोग कथा सुनने आ रहे हैं. वहीं कांग्रेस को लगता है कि कमलनाथ ने धीरेंद्र शास्त्री की कथा करवा कर छिंदवाड़ा जिले के साथ ही आसपास के जिलों में और मजबूत पकड़ बना ली है.
नकुलनाथ ने विकास कार्य बताए
बता दें कि बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को छिंदवाड़ा पहुंचते ही पहले दिन कमलनाथ के सांसद बेटे नकुल नाथ छिंदवाड़ा में विकास कार्यों से अवगत कराया. धीरेंद्र शास्त्री कमलनाथ के बंगले शिकारपुर भी पहुंचे. यहां पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने धीरेंद्र शास्त्री का सनातनी परंपरा के अनुसार तिलक और फूलमालाओं से स्वागत किया. इसके बाद काफी देर तक विस्तृत चर्चा भी की.

Leave a Reply