पीएम मोदी को डॉ.गोविंद सिंह की सियासी शुभकामनाएं, चिट्ठी में डिमांड

0
16

बर्थडे पर करें एमपी को कुपोषण मुक्त की घोषणा
भोपाल।अजयभारत न्यूज
श्योपुर में चीते को बसाने को लेकर कांग्रेस लगातार शिवराज सरकार पर निशाना साध रही है। अब नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। पत्र में नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह ने पोषण आहार में भ्रष्टाचार और शयोपुर में कुपोषण को लेकर जिक्र किया है। वहीं नेता प्रतिपक्ष के पत्र पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हमला किया है। नरोत्तम मिश्रा ने सवाल करते हुए पूछा कि- चीतों पर इतनी चीत्कार कांग्रेस क्यों रही है?
नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह ने पत्र में लिखा है कि- 71वें जन्मदिन पर आप 17 सितंबर को श्योपुर आ रहे हैं। इस दिन आप नामीबिया से आये हुए चीतों को श्योपुर के कूनो नेशनल पार्क में छोड़ेंगे। इसके लिए आपको साधुवाद। लेकिन शयोपुर में कुपोषण के मामले लगातार आ रहे हैं। उम्मीद है कि कुपोषण को ख़त्म करने के लिए भी कोई घोषणा होगी। इससे संबंधित कई योजनाए बनाई गयी पर सब व्यय है। पोषण आहार में भ्रष्टाचार हुआ है। केंद्रीय जाँच एजेंसी मामले की जाँच करें।
————————–
चीते पर इतनी चीत्कार क्यों?
वहीं नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह के पत्र पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस महान भारत को बदनाम भारत करने में लगी हुई है। कांग्रेस की चीतों पर इतनी चीत्कार क्यों है समझ नहीं आता। प्रदेश में कुपोषण के आंकड़ों में कमी आयी है। लगातार इनके पेट में चीतों को लेकर दर्द हो रहा है। चीतों के आना एमपी के लिए गौरव की बात है देश के लिए भी। देश में कुछ अच्छा काम हो रहा है तो इनके पेट में दर्द है। मैं इनको कहता हूँ की भारत और प्रदेश को बदनाम करना बंद कर दें। चीते पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। ये शर्म की बात है।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY