‘अस्थाई वोटर्स की मदद से भाजपा…’

0
46

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती बोलीं- गैर-कश्मीरियों को वोट देने का अधिकार, ‘चुनावी लोकतंत्र के ताबूत में आखिरी कील’
नई दिल्ली ।एजेंसी
पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर जम्मू-कश्मीर को ‘प्रयोगों के लिए प्रयोगशाला’ में बदलने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि उन्होंने नेकां अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला से चुनाव अधिकारियों को बाहरी लोगों को केंद्र शासित प्रदेश में मतदाता के रूप में पंजीकरण करने के लिए अनुमति देने के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाने को कहा है। मुफ्ती ने कहा, “यह फैसला लोकतंत्र के ताबूत में आखिरी कील है। इससे पहले, उन्होंने परिसीमन आयोग के माध्यम से आधी धांधली की थी। (आयोग के प्रमुख) को विधिवत पुरस्कृत किया गया है। लोकतंत्र समाप्त हो रहा है।”
मुफ्ती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आम तौर पर रहने वाले बाहरी लोगों को केंद्र शासित प्रदेश में मतदाताओं के रूप में रहने की अनुमति देने के चुनाव अधिकारियों के कदम का उद्देश्य यहां “लोकतंत्र को खत्म करना” था।
“मैंने सबसे वरिष्ठ नेता होने के नाते फारूक साहिब से अनुरोध किया है कि वह इससे निपटने के लिए एक एकीकृत कार्रवाई को अपनाने के लिए नए घटनाक्रम पर चर्चा करने के लिए एक सर्वदलीय बैठक बुलाएं।” नेशनल कांफ्रेंस के नेता से ऐसी पार्टियों को भी आमंत्रित करने के लिए कहा है, जिनके साथ हमारे मतभेद हैं।
-महबूबा मुफ्ती ,पीडीपी अध्यक्ष

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY