भुट्टा देख सीएम शिवराज का जी ललचाया, पत्नी साधना के हाथ से खाने के बाद बोले पैसा वसूल, वीडियो वायरल

0
102

नर्मदापुरम।अजयभारत न्यूज
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और मामा के नाम से फैमस शिवराज सिंह चौहान अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी दरियादिली का हर कोई कायल है. उनकी दरियादिली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पचमढ़ी से लौटते वक्त सीएम शिवराज ने रास्ते में पड़ने वाली एक भुट्टे की दुकान पर भुट्टा खरीदा. सीएम पैसे देने लगे तो दुकानदार ने पैसे लेने से इंकार कर दिया. जिस पर सीएम ने कहा कि पैसे तो लेना पड़ेंगे. शिवराज ने खुद अपने ट्वीटर एकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है.
भुट्टे देखकर ललचाया मन
सोमवार देर रात को शिवराज सिंह चौहान निजी प्रवास पर पचमढ़ी पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ दोनों पुत्र एवं पत्नी साधना सिहं चौहान भी मौजूद थीं. यहां सीएम शिवराज ने अपने परिवार के साथ रात गुजारी. वहीं पचमढ़ी से लौटते वक्त सीएम शिवराज सिंह चौहान की दरियादिली देखने को मिली. हुआ यूं कि उन्होंने रास्ते में पड़ने वाली एक भुट्टे की दुकान पर अपनी गाड़ी रुकवाई. वहां से भुट्टा खरीदा और परिवार सहित खाया.
पत्नी साधना को अपने हाथों से खिलाया भुट्टा
सीएम ने दुकानदार से पूछा कितने का है ये भुट्टा. जिस पर दुकानदार ने कहा पैसे रहने दो सर. फिर शिवराज बोले ऐसे नहीं चलेगा पैसे तो लेना पड़ेंगे. तभी साधना सिंह बोली और सैंको भुट्टे. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में सीएम शिवराज, साधना सिंह चौहान को अपने हाथों से भुट्टे खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. भुट्टे खाने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ नर्मदापुरम पहुंचे और यहां उन्होंने अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली और भोपाल के लिए देर शाम रवाना हो गए.

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY