‘MLA बनना है’ : बच्ची की बात सुन हंस पड़े शिवराज, कहा-विधायक घबरा जाएंगे

0
54

शिवपुरी।अजयभारत न्यूज
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में कोरोना काल में जिन बच्चों ने अपने माता-पिता को खो दिया था उन बच्चों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बातचीत की। वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हर्षा त्रिर्वेदी से पूछा कि आप क्या बनना चाहती हो तो जवाब देते हुए हर्षा ने उसे विधायक बनना हैं।
इसी दौरान कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी भी हर्षा के पास ही बैठे हुए थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हँसते हुए कहा कि हमारे विधायक वीरेंद्र रघुवंशी बैठे हैं ये घबरा जायेगे की मेरी कुर्सी छिन जाएगी, जिसके बाद सीएम शिवराज ने हर्षा से कहा कि तैयारी मन से करो आप राष्ट्रपति भी बन सकते हो मुख्यमंत्री भी बन सकते और विधायक भी बन सकते है।
इस दौरान भावुक हो गई
दरअसल कोरोना काल में जिन बच्चों ने अपने माता पिता को खो दिया था।उन बच्चों से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बातचीत की।बातचीत में सबसे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरी की रहने वाली हर्षा त्रिवेदी से बातचीत की। बातचीत के दौरान उसने बताया कि उसकी मां नीलम और प्रकाश शूरवीर का कोरोना में देहांत हो गया था वह अब अपने दो छोटे भाई को लेकर बुआ के साथ रह रही है।इस दौरान भावुक हो गई।
कोई परेशानी नहीं होने देंगे
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वादा किया हर्षा किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होने देंगे।उसके बाद जब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हर्षा से पूछा कि आप क्या बनना चाहती हैं तो उसने तत्काल जवाब दिया तो विधायक बनना चाहती है। विधायक का नाम सुनते ही सीएम शिवराज सिंह और बगल में बैठी उनकी पत्नी साधना सिंह हंस पड़ी और कहा कि हमारे विधायक वीरेंद्र रघुवंशी आप के बगल से बैठे हैं यह घबरा जाएंगे कि मेरी कुर्सी छिन जाएगी।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY