ये है ग्वालियर की पत्रकारिता का नया प्लेटफार्म

0
143

सिंधिया बोले -ग्वालियर देश ही नहीं समूचे विश्व से जुड़ गया है
केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने किया आईकॉम इंटरनेशनल सेंटर ऑफ मीडिया एक्सीलेंस का उदघाटन
ग्वालियर ।अजयभारत न्यूज
केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि आईकॉम इंटरनेशनल सेंटर ऑफ मीडिया एक्सीलेंस के रूप में ग्वालियर को एक ऐसा प्लेटफार्म मिला है, जिससे ग्वालियर देश ही नहीं समूचे विश्व से जुड़ गया है। श्री सिंधिया यहाँ पड़ाव के समीप सांध्य समाचार कार्यालय परिसर में मीडिया सेंटर के शुभारंभ कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। यह मीडिया सेंटर स्थापित करने के लिये केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने वरिष्ठ पत्रकार डॉ. केशव पाण्डेय एवं पूरी टीम के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने फीता काटकर इस मीडिया सेंटर का उदघाटन किया।
इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर की पत्रकारिता के क्षेत्र में यह मीडिया सेंटर बड़ी सौगात है। इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से देश विदेश के शहरों से जुड़कर परिचर्चाएँ व संगोष्ठियाँ की जा सकेंगीं। साथ ही पत्रकारिता संबंधी विषयों पर भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विमर्श हो सकेगा।
राष्ट्रीय – अंतर्राष्ट्रीय स्तर की कॉन्फ्रेंस होगी
आरंभ में मीडिया सेंटर के संस्थापक एवं वरिष्ठ पत्रकार डॉ. केशव पाण्डेय ने जानकारी दी कि इस सेंटर के माध्यम से राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जा सकेंगीं। उन्होंने अपनी धर्मपत्नी स्व. प्रवीणा पाण्डेय, की स्मृति में यह मीडिया सेंटर स्थापित किया है। कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर व बीज एवं फार्म विकास निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल, सर्वश्री अशोक शर्मा व आशीष प्रताप सिंह राठौर सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण, शहर के वरिष्ठ पत्रकारगण एवं आईकॉम इंटरनेशनल सेंटर ऑफ मीडिया एक्सीलेंस टीम के सदस्यगण मौजूद थे।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY