‘ BJP ऑफिस में मुझे गार्ड रखना होगा तो अग्निवीर को प्राथमिकता दूंगा’

0
385

अजीबो गरीब बयान देकर घिरे कैलाश विजयवर्गीय
भोपाल ।अजयभारत न्यूज
देश में अग्निपथ स्कीम पर भड़की आग को बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने और हवा देते हुए कहा था कि इस योजना के अंतर्गत निकले अग्निवीरों को बीजेपी ऑफिस में सिक्योरिटी गार्ड के लिए प्राथमिकता दी जाएगी. उनके इस बयान की जब चारों तरफ से आलोचना हुई और विपक्षी पार्टियों ने घेरना शुरू किया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि उनके इस बयान का गलत मतलब निकाला गया है.
उन्होंने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए ट्वीट किया कि टूलकिट से निकले हुए लोग मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहे हैं. ये लोग कर्मवीरों का अपमान कर रहे हैं. ये देश के कर्मवीरों का अपमान होगा. उन्होंने कहा कि राष्ट्रवीरो-धर्मवीरों के खिलाफ इस टूलकिट गैंग के षड्यंत्रों को देश भली भांति जानता है. इसके आगे कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अग्निपथ योजना से निकले अग्निवीर निश्चित तौर पर प्रशिक्षित एवं कर्तव्य के प्रति प्रतिबद्ध होंगे, सेना में सेवाकाल पूर्ण करने के बाद वह जिस भी क्षेत्र में जायेंगे वहां उनकी उत्कृष्टता का उपयोग होगा. मेरा आशय स्पष्ट रूप से यही था.
आई सफाई
दरअसल विजयवर्गीय रविवार को बीजेपी कार्यालय में पत्रकारों से बात रहे थे. इस दौरान उन्होंने कई विषयों को लेकर बात की. अग्निपथ योजना को लेकर सवाल पूछे जाने पर इसके बारे में बताया. इस दौरान विजयवर्गीय ने कहा कि अग्निपथ योजना से निकले अग्निवीरों को बीजेपी कार्यालयों में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी में प्राथमिकता दी जाएगी. उन्होंने कहा कि मुझे इस बीजेपी ऑफिस में अगर सुरक्षा रखनी है तो मैं अग्निवीर को प्राथिमकता दूंगा.
कांग्रेस का हमला -बेशर्म सरकार
नई दिल्ली ।कांग्रेस ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय की टिप्पणी को लेकर रविवार को निशाना साधा और चुटकी लेते हुए कहा कि अब ‘हमें समझ आया’ 2019 में ‘मैं भी चौकीदार’ आंदोलन शुरू करने से बीजेपी का तात्पर्य क्या था.
विजयवर्गीय की टिप्पणी पर मीडिया में आयी खबरों का स्क्रीनशॉट टैग करते हुए कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा, ‘अब हमें समझ आया कि बीजेपी के 2019 के ‘मैं भी चौकीदार’’ अभियान का वास्तविक अर्थ क्या था…’आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कांग्रेस ने कहा, ‘बीजेपी के महासचिव सैनिकों का अपमान कर रहे हैं. अग्निवीर बीजेपी कार्यालय के बाहर चौकीदार बनेंगे! श्रीमान मोदी हम इसी मानसिकता से डरे हुए थे… बेशर्म सरकार.’

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY