बर्निंग ट्रेन इन मुरैना : उधमपुर से छत्तीसगढ़ के दुर्ग जा रही ट्रेन की 4 बोगियों में आग, मध्यप्रदेश में मुरैना के पास हुआ हादसा

0
496

उधमपुर एक्सप्रेस की दो बोगियों में लगी आग
मुरैना । श्रीनिवास शर्मा 
8 morena1मुरैना में एक्सप्रेस ट्रेन की दो बोगियों में आग लग गई. मिली जानकारी के मुताबिक, उधमपुर एक्सप्रेस ट्रेन की दो बोगी में आग लगी . ये दुर्घटना हेतमपुर स्टेशन से पहले हुई है. आग लगने से ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई. उधमपुर एक्सप्रेस उधमपुर से दुर्ग जा रही थी.वहीं जिले के सरायछोला थाना इलाके की हेतमपुर स्टेशन के पास की ये आगलगी की घटना हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही फायर बिग्रेड और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर आग पर काबू किया.
उधमपुर से दुर्ग जा रही दुर्ग सुपरफास्ट एक्सप्रेस के करीब 4 एसी कोचों में दोपहर तीन बजे के करीब हेतमपुर के पास आग लग गई। इसके बाद ट्रेन को रोक दिया गया। हालांकि जल्दी ही इन कोचों को अन्य कोचों से अलग कर दिया गया। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। चारों डिब्बों से लपटें निकलने लगीं। साथ ही, आग बुझाने के लिए मुरैना व धौलपुर से फायर ब्रिगेड भी बुलाई गई । मौके पर पुलिस, प्रशासन समेत रेलवे के अफसर पहुंच गए हैं। हालांकि शॉर्ट सर्किट होने की आशंका जताई जा रही है।

LEAVE A REPLY