मोदी का मिशन वैक्सीनेशन:पीएम मोदी की सात वैक्सीन निर्माताओं के साथ बैठक, SII के अदार पूनावाला भी रहे मौजूद

0
0

पीएम से मीटिंग के बाद पूनावाला बोले- मोदी की वजह से 100 करोड़ डोज का टारगेट पूरा हुआ
नई दिल्ली । एजेंसी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों के प्रमुखों के साथ एक अहम मीटिंग की। बैठक में कोवीशील्ड बनाने वाली सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला समेत 7 अन्य कंपनियों के प्रतिनिधि शामिल हुए।
अदार पूनावाला के पिता सायरस पूनावाला ने मीटिंग खत्म होने के बाद कहा कि यदि प्रधानमंत्री वैक्सीनेशन पर ध्यान केंद्रित नहीं करते और स्वास्थ्य मंत्रालय ही इसे चला रहा होता तो आज 100 करोड़ डोज नहीं लग पाते।
देश में 100 करोड़ वैक्सीन डोज लगने के बाद पीएम ने वैक्सीन निर्माताओं से उनके अनुभव जाने। इसके साथ ही उन्होंने वैक्सीन रिसर्च को आगे बढ़ाने के बारे में भी उनसे चर्चा की। देश में गुरुवार को 100 करोड़ वैक्सीन डोज का आंकड़ा पार हुआ था। इसके बाद कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने वैक्सीनेशन को और तेज करने और गरीब देशों को सप्लाई करने पर भी बात की।
——————————————————–
पीएम ने की गोवा के स्वयंपूर्ण मित्रों से बात
शनिवार सुबह पीएम मोदी ने गोवा के स्वयंपूर्ण मित्रों के साथ बातचीत की। इस दौरान मोदी ने कहा कि जब सरकार का साथ और जनता का परिश्रम मिलता है तो कैसे परिवर्तन आता है, कैसे आत्मविश्वास आता है, ये हम सभी ने स्वयंपूर्ण गोवा के लाभार्थियों से चर्चा के दौरान अनुभव किया।

LEAVE A REPLY