टी 20 वर्ल्ड कप :जे-के में आतंकी घटनाओं के बीच भारत-पाक मैच रद्द करने की मांग;गिरिराज ने दिया बड़ा बयान

0
0

नई दिल्ली । एजेंसी
जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की कायराना करतूत के कारण भारत के नौ सैनिक पिछले एक हफ्ते में शहीद हो गए हैं. पाकिस्तान की ओर से लगातार आतंकी भारत में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसे में लगातार सीमा पर मुठभेड़ हो रही है. इस बीच आतंकियों द्वारा जम्मू-कश्मीर में आम नागरिकों को निशाना बनाया जा रहा है.
जम्मू-कश्मीर में हाल ही में आतंकियों द्वारा एक गोलगप्पे बेचने वाले को निशाना बनाया गया था, शख्स की मौत हो गई थी. बांका के रहने वाले इस शख्स के पिता ने अब मांग की है कि टी-20 वर्ल्डकप में भारत-पाकिस्तान का जो मैच होना है, उसे रद्द कर देना चाहिए.जान गंवाने वाले शख्स के पिता का कहना है कि मैच रद्द होना चाहिए, सरकार को इस बारे में एक्शन लेना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने भारत सरकार से 50 लाख रुपये के मुआवजे की मांग की है.
—————————————————-
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने क्या कहा?
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर संबंध सही नहीं हो तो इसपर विचार किया जाना चाहिए. राजस्थान के जोधपुर में गिरिराज सिंह ने कहा कि पाकिस्तान का आंतकवादी चेहरा दुनिया के सामने आ चुका है. इसका अंजाम भी पाकिस्तान को भुगतना पड़ेगा. जब उनसे पूछा गया कि आने वाले दिनों में भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट का मैच हो रहा है जबकि पाक समर्थित आतंकवादी कश्मीर में लोगों को टारगेट कर रहे हैं इस पर उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि जब संबंध अच्छे नहीं हो तो इस पर विचार होना चाहिए.

LEAVE A REPLY