लौट के सिद्धू ‘घर’ को आए!,बने रहेंगे पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष, बोले- आलाकमान का हर फैसला मंजूर

0
0

नई दिल्ली/मोहाली
पंजाब कांग्रेस में सत्ता परिवर्तन के बाद भी राजनीतिक संघर्ष जारी है और उसे सुलझाने की कवायद भी की जा रही है. हालांकि एक बार फिर पंजाब को लेकर दिल्ली से मोहाली तक हलचल तेज हो गई है. पंजाब के मुख्यमंत्री ने आज पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की तो दिल्ली स्थित पंजाब भवन में नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के कई नेताओं से मिले.
पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू आज दिल्ली में हैं और दिल्ली स्थित पंजाब भवन में थे जहां उनकी पार्टी के कई नेताओं से मुलाकात होनी है. दिल्ली में पार्टी के पंजाब प्रभारी हरीश रावत और केसी वेणुगोपाल से उनकी मुलाकात हुई.
इस बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर पार्टी आलाकमान पर भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ही मेरे नेता हैं, मुझे उनके नेतृत्व पर भरोसा है. आलाकमान का हर फैसला मंजूर है. तो वहीं हरीश रावत ने कहा कि अब साफ हो गया है कि सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहेंगे और संगठन को मजबूत करेंगे.
हरीश रावत ने कहा कि नवजोत सिद्धू ने साफ तौर पर कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला उन्हें मंजूर होगा. निर्देश स्पष्ट हैं कि नवजोत सिद्धू को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में काम करना चाहिए और संगठनात्मक संरचना की स्थापना करनी चाहिए. कल घोषणा की जाएगी.

LEAVE A REPLY