क्राइम लाइन ….युवक ने रेल से कटकर की आत्महत्या ,ट्रेन की चपेट में आकर चौकीदार की मौत

0
0

ग्वालियर । अजयभारत न्यूज
शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में स्थित महल गांव के पास ट्रेन से कटकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली ।वहीं विक्की फैक्ट्री के पास शौच के लिए गया चौकीदार रेल की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई ।पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है ।जानकारी के अनुसार भिंड जिले के लहार निवासी सर्वेश राजावत 27 साल प्राइवेट नौकरी करते हैं। बीते रोज नाराज होकर वह घर से आया और महलगांव गांव के पास ट्रेन से कट गया ।घटना की सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय थाना पुलिस मौके पर आ गई और मृतक के शव को कब्जे में लिया । पुलिस ने मृतक का शव पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है ।वहीं झांसी रोड थाना क्षेत्र में स्थित विक्की फैक्ट्री के पास शीतला फैक्ट्री में रामस्वरूप परिहार निवासी गिजोरा मेहगांव चौकीदारी करते थे ।सुबह वह शौच के लिए निकले तभी ट्रेन की चपेट में आकर उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
—————————————————-
रेल से कटने जा रही किशोरी को पुलिस ने बचाया
ग्वालियर ।पड़ोस में रहने वाले युवक द्वारा छेड़छाड़ और मारपीट तथा धमकी देने से परेशान एक 14 साल की किशोरी रेल से कटकर मरने जा रही थी तभी एफआरबी पर तैनात पुलिस के जवानों की नजर किशोरी पर पड़ गई और उन्होंने उसे आत्महत्या करने से बचा दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।जानकारी के अनुसार विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में एफआरबी क्रमांक 20 पर तैनात पुलिस बल महलगांव के पास रेलवे ट्रैक पर गश्त कर रहा था ।तभी उन्हें ट्रैक पर एक किशोरी रोती हुई दिखी। पुलिस जब उसके पास पहुंचने को हुई तो किशोरी भागने लगी तभी पुलिस के जवानों ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ करने पर किशोरी ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला शिव नामक युवक ने पहले उसे घर बुलाकर छेड़छाड़ की बाद में बदनाम करने की धमकी देकर बुलाया और दोस्ती करने को कहा जब छात्रा ने मना किया तो युवक ने उसकी मारपीट कर दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर छात्रा को परिजनों के हवाले कर दिया है।
———————————————————–
घर में घुसकर वृद्धा को लूटा
ग्वालियर । आए और वृद्धा के हाथ पैर बांधकर उसके सोने के कड़े तथा 2 हजार की नगदी लूट कर भाग गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है जानकारी के अनुसार प्रतिभा भटनागर 70 साल रिटायर शिक्षिका हैं ।वह शांति नगर स्थित मकान में अकेली रहती हैं। देखरेख के लिए उनके पास एक बच्ची रहती है ।दोपहर के समय बच्चे ऊपर कमरे में थी। तभी तो बदमाश घर में घुस आए और प्रतिभा के दुपट्टे से हाथ बांधकर उससे तीन तोले के सोने के कड़े और 2 हजार की नगदी लूट कर भाग गए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
————————————————————–
कोचिंग के ताले चटके ,साढे चार लाख की नगदी चोरी
ग्वालियर । उपनगर ग्वालियर मैं एक कोचिंग के ताले चटका कर चोर साढे चार लाख की नगदी चोरी कर ले गए पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार ग्वालियर थाने के तुलसी विहार निवासी आशुतोष अवस्थी कोचिंग चलाते हैं ।बीती रात चोरों ने उनकी कोचिंग के ताले चटका दिया और वहां रखी साढे चार लाख की नगदी चोरी कर ले गए ।पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
————————————————————
घर से भागी युवती ट्रेन में बिना टिकट मिली
ग्वालियर । निजामुद्दीन चेन्नई एक्सप्रेस में घर से भागी एक युवती को आरपीएफ ने पकड़ कर वन स्टॉप सेंटर भेजा है। जानकारी के अनुसार हजरत निजामुद्दीन चेन्नई एक्सप्रेस की S-5 कोच में एक युवती बिना टिकट यात्रा कर रही थी। तभी चेकिंग स्टाफ ने उसे पकड़ लिया इसके बाद आरपीएफ को सूचना दी ।आरपीएफ ने युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना नाम शिवांगी पुत्री राजू यादव निवासी आसाम ।युवती का कहना था कि वह घर वापस नहीं जाना चाहती है ।आरपीएफ ने उसे वन स्टॉप सेंटर भेज दिया है।

LEAVE A REPLY