ग्वालियर में ज्योतिरादित्य बोले-हर चुनाव लिटमस टेस्ट, लेकिन चारों सीट हम ही जीतेंगे

0
1

ग्वालियर ।अजयभारत न्यूज
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री और राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश में होने जा रहे उप चुनाव के लिए कहा- हर चुनाव लिटमस टेस्ट होता है. हम उप चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है. पार्टी पूरी तेजी से काम कर रही है. जनता का विश्वास बीजेपी के साथ है. इसलिए चुनाव हम जीतेंगे.
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को अचानक ग्वालियर पहुंचे. एयरपोर्ट से सिंधिया किला स्थित गुरुद्वारा पहुंचे.. उन्होंने ऐतिहासिक गुरुद्वारा में दाता बंदी छोड़ के दरबार में मत्था टेका. किले पर दाता बंदी छोड़ का 400 वां महोत्सव मनाया जा रहा है. इस दौरान सिंधिया ने चारों उपचुनाव को लेकर कहा कि पार्टी की तैयारी पूरी है, पीएम और सीएम की जन कल्याणकारी योजनाओं के चलते जनता बीजेपी को समर्थन देगी। सिंधिया ने चारों सीट पर भाजपा की जीत का दावा किया है.
हर चुनाव महत्वपूर्ण
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं मानता हूं कि हर चुनाव लिटमस टेस्ट होता है. हम लोग बहुत तेजी से इस पर काम कर रहे हैं. जनता का विश्वास मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ है. सिंधिया ने कहा प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री द्वारा जनता के लिए कल्याणकारी योजनाएं दी जा रही है, उसके आधार पर जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी के साथ जरूर रहेगा.
चारों सीट पर जीत का भरोसा
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भरोसा जताया कि चारों सीटों पर उपचुनाव में भाजपा को जनता का आशीर्वाद मिलेगा. चंबल एक्सप्रेस वे के बारे में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- चंबल एक्सप्रेस-वे संभाग के लिए महत्वपूर्व योजना है. इसके जरिए हम लोग उत्तर प्रदेश और राजस्थान के साथ जुड़ने वाले हैं. केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से उनकी बात हुई है. जमीन अधिग्रहण हो चुका है. जल्द ही काम भी शुरू हो जाएगा. ये पूरी 8 से 10 हज़ार करोड़ की योजना है. इस योजना में सड़क के साथ ही रोजगार और पर्यटन का भी विकास होगा.

LEAVE A REPLY