क्राइम लाइन … ट्रेन से कटकर युवक की मौत;साली ने जीजा पर किया हमला

0
18

ग्वालियर । अजयभारत न्यूज
रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 2 के पास आगरा एंड के नजदीक एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई ।मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है ।जीआरपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है ।जानकारी के अनुसार जीआरपी शनिवार की सुबह सूचना मिली की प्लेटफार्म क्रमांक 2 के आगे आगरा एंड के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही जीआरपी मौके पर आ गई और रेल की पटरी पर पड़ी एक युवक की लाश को कब्जे में लिया ।मृतक का शव ट्रेन से कटकर दो हिस्सों में बट गया था मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
——————————————
सुने घर के ताले चटके ,हजारों का माल चोरी
शहर थाटीपुर थाना क्षेत्र में स्थित गायत्री विहार में एक सूने मकान के ताले चटका कर चोर नगदी गहने से हजारों का माल चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरों की तलाश प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार थाटीपुर थाना क्षेत्र के गायत्री विहार निवासी डॉ मनीष सक्सेना बीते रोज अपने परिवार के साथ ससुराल रीवा गए थे ।तभी चोरों ने उनके मकान के ताले चटका दिया और घर से 30000 की नगदी तथा सोने चांदी के गहने चोरी कर ले गए ।पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
—————————————–
साली ने जीजा पर किया हमला
कलेक्ट्रेट स्थित एसडीएम कोर्ट में आए जीजा के साथ उसकी साली ने मारपीट कर नुकीली चीज से हमला कर दिया ।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जानकारी के अनुसार पवनसुत कॉलोनी निवासी अनिल दौहरे का उनकी पत्नी प्रीति के साथ एसडीएम कोर्ट में मामला चल रहा है ।बीते रोहित भाई एसडीएम कोर्ट में आए थे उनकी पत्नी के साथ साली बबली भी आई थी। जीजा को सामने देख बबली दौहरे ने उसकी मारपीट कर उसे नुकीली चीज मारकर घायल कर दिया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
———————————————
पुलिस ने दबोचा बाइक चोर
उपनगर मुरार थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बाइक चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की दो भाई के बरामद की है ।पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बीती रात मुरार थाना की पुलिस बारादरी चौराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी एक युवक बाइक पर स्टंट करते हुए आया और चलकर गिर गया। पुलिस के जवान जब उसे उठाने के लिए गए तो युवक भागने लगा। उसी समय पुलिस ने उसे दबोच लिया और पूछताछ करने पर पता चला कि वह बाइक चोर है। पकड़े गए युवक का नाम शंकर कुशवाह निवासी बंसीपुरा बताया गया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की बाइक बरामद की हैं आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY