राज्य स्तरीय कार्यशाला होगी ग्वालियर में आयोजित

0
2

-प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रदेश प्रतिनिधि होंगे शामिल
ग्वालियर । अजयभारत न्यूज
आज ग्वालियर न्यू सर्किट हाउस गांधी रोड़ पर मध्य प्रदेश पत्रकार संघ की बड़ी बैठक आयोजित की गई बैठक में कार्यक्रम की अध्यक्षता इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रदेश अध्यक्ष राज दुबे ने की बैठक में विशेष रूप से संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्र माथुर एवं संस्थापक महासचिव राजेश शर्मा भी उपस्थित रहे।
मध्यप्रदेश इलेक्ट्रॉनिक प्रकोष्ठ की बैठक न्यू सर्किट हाउस ग्वालियर में आयोजित की गई इस बैठक में संगठन विस्तार एवं राज्यस्तरीय कार्यशाला का आयोजन आदि बिंदुओं पर निर्णय लिए गए बैठक में सर्वसमति से संगठन विस्तार किया गया जिसमें इले. प्रकोष्ठ का प्रदेश सयुक्त सचिव नासिर गोरी , संभागीय अध्यक्ष विनोद शर्मा न्यूज़ नेशन को तथा ग्वालियर जिलाध्यक्ष अनिल राजपूत आइएंडदी 24 को इले. को नियुक्त किया गया । नियुक्ति पर सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों ने प्रदेश के संगठन पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया साथ ही संगठन को मजबूती प्रदान करने एवं संगठन विस्तार करने सहित आगामी कार्यक्रमों में सहभागिता के साथ संगठन को मजबूत करने की बात कही इस मौके पर सभी पदाधिकारियों ने मनोनीत सभी को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।
ये रहे मौजूद
इस मौके पर इले. मीडिया के प्रदेश महासचिव सुनील पाठक ,प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद शर्मा स्वराज एक्सप्रेस ,जावेद खान, संयुक्त सचिव नासिर गोरी ,प्रदेश संगठन प्रभारी मनोज चौबे, अमित श्रीवास्तव,कर्ण मिश्रा ,राकेश झा ,पवन पाल सहित तमाम पत्रकार बंधु बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY