नगर निगम अफसर के तीन ठिकानों पर छापेमारी, आठ लाख कैश मिले, करोड़ों की काली कमाई का खुलासा

0
15

मुरैना।एमपी के भ्रष्ट अफसरों की बड़ी भीड़ है। एक सप्ताह के अंदर तीन सरकारी कर्मियों के घर से करोड़ों की संपत्ति मिली है। भोपाल के बाद लोकायुक्त की टीम मुरैना नगर निगम के लेखापाल संतोष शर्मा के घर छापेमारी कर रही है। संतोष शर्मा के मुरैना समेत ग्वालियर के ठिकानों पर यह कार्रवाई की जा रही है। संतोष शर्मा के ठिकानों पर कार्रवाई के दौरान लोकायुक्त की टीम को बड़ी मात्रा में नगद रुपए, सोने के जेवर और कई संपत्तियों के दस्तावेज भी मिले हैं।
लोकायुक्त की टीम ने बुधवार की सुबह सवेरे ही इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। मुरैना की पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थित निवास पर लोकायुक्त की कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा संतोष शर्मा के ग्वालियर स्थित ठिकाने पर भी लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है। कार्रवाई के दौरान घर के बाहर पुलिस बल भी तैनात है।
फिलहाल लेखापाल संतोष शर्मा के घर से कितनी संपत्ति और नगदी मिली है, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। गहनों की जांच करने के लिए अलग से टीम लगाई गई है। मौके पर कार्रवाई जारी है। आरोपी के घर से तीन कारें भी मिली हैं। साथ ही मुरैना के बैंक में एक लॉकर भी मिला है। लोकायुक्त की टीम संतोष शर्मा से पूछताछ कर रही है।
बताया जा रहा है कि संतोष शर्मा एक ही पद पर 10 सालों से जमे हैं। चर्चा है कि पहुंच की वजह से ही वह बचते रहे हैं। अभी तक तीन करोड़ से अधिक की संपत्ति का खुलासा हुआ है। गौरतलब है कि एक दिन पहले लोकायुक्त की टीम ने एनआरएचएम के इंजीनियर ऋषभ जैन को रिश्वत लेते हुए भोपाल में गिरफ्तार किया है। उनके घर छापेमारी के दौरान डेढ़ किलो सोना मिला है।

LEAVE A REPLY