MP में भूचाल ! दिग्विजय सिंह का दावा, खतरे में शिवराज की कुर्सी, बताए दो उम्मीदवारों के नाम

0
21

भोपाल। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के सीएम बदलने की चर्चा छेड़ दी है, उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि एमपी में सीएम बदले जा सकते हैं, एक न्यूज़ चैनल  से बातचीत में दिग्विजय सिंह ने कहा कि सीएम पद के लिए दो उम्मीदवार हैं, जब उनसे पूछा गया कि सीएम शिवराज सिंह चौहान को बचाने में आप का हाथ तो नहीं है, तो उन्होंने जवाब गोलमोल जवाब दिया.
दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर राजनीति गर्म
दिग्विजय सिंह सोमवार को किए अपने ट्वीट में लिखा है कि अब एमपी बीजेपी में मुख्यमंत्री के लिए केवल दो ही उम्मीदवार दौड़ में रह गए हैं, मोदी जी के उम्मीदवार प्रह्लाद पटेल और संघ के उम्मीदवार बीडी शर्मा, बाकी उम्मीदवारों के प्रति मेरी सहानुभूति है, उसके बात उन्होंने लिखा कि मामू का जाना तय है, दिग्विजय सिंह का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल है.
2023 में कांग्रेस का चेहरा कौन होगा ?
मध्य प्रदेश कांग्रेस में बदलाव की बात को लेकर दिग्विजय सिंह ने इतना कहा कि फिलहाल मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ हैं और सब कुछ ठीक चल रहा है, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या 2023 में कमलनाथ के चेहरे पर ही चुनाव लड़ा जाएगा, तो दिग्विजय सिंह ने कहा कि अभी तो वह अध्यक्ष है, इससे साफ हो जाता है कि दिग्विजय सिंह फिलहाल 2023 में मध्य प्रदेश कांग्रेस का चेहरा कौन होगा, इसको लेकर अपने पत्ते नहीं खोले हैं.
‘राशन घोटाले में शिवराज सिंह का नाम शामिल’
मध्यप्रदेश में राशन घोटाले को लेकर सीधे तौर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है और कहा है कि शिवराज के संरक्षण में ही राशन घोटाला हो रहा है. इसलिए इसकी जांच नहीं की जा रही है.

LEAVE A REPLY