सूटबूट में आया नन्हा चोर, उड़ा ले गया दूल्हे की मां का गहनों से भरा बैग

0
2

ग्वालियर । अजयभारत न्यूज
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बच्चा चोर शादी समारोह में वारदात को अंजाम दे रहा है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां शहर के एक शादी- समारोह में सूट-बूट पहनकर आया बच्चा चोर दूल्हे की मां का बैग उड़ा ले गया. बैग में चार लाख रुपए कीमत के गहने और नगदी रखे थे. वारदात के बाद सूटबूट वाला बच्चा चोर एक संदिग्ध के साथ कार में सवार होकर रफूचक्कर हो गया. बच्चा चोर की ये करतूत सीसीटीवी में कैद हुई है. झांसी रोड पुलिस मामले की जांच कर रही है.
11 जुलाई को ग्वालियर के तानसेन नगर में रहने वाले अरमान कुरैशी की शादी थी. एजी ऑफिस ओवरब्रिज के पास संगम वाटिका में शादी-समारोह का रिश्पेशन चल रहा था. समारोह के दौरान दूल्हे की मां अपने बडे बेटा-बहू के साथ स्टेज पर फोटो खींचवाने के लिए जा रही थी तो उन्होंने अपना बैग नीचे एक कुर्सी पर रख दिया. दूल्हे की मां जब फोटो खींचवाकर लौटीं तो कुर्सी पर रखा गहनों से भरा बैग गायब था. बैग गायब होने से समारोह में हंगामा खड़ा हो गया. छानबीन करने पर बैग का पता नहीं तो झांसी रोड थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई.
सीसीटीवी ने खोला राज
झांसी रोड पुलिस ने संगम वाटिका में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो चोरी की तस्वीर साफ हो गई. शादी-समारोह के दौरान सूटबूट पहने एक बच्चा स्टेज के आसपास घूमता दिखा. दूल्हे की मां बैग कुर्सी पर रखकर स्टेज पर फोटो खींचवाने गई, उसी दौरान पलक झपकते ही बच्चा बैग उठाकर रफू चक्कर हो गया. बैग लेकर बाहर निकला बच्चा एक युवक के साथ कार में सवार होकर भाग निकल जाता है.
शातिर गैंग का सदस्य है बच्चा
ग्वालियर में ये पहला मौका नहीं है, जब शादी समारोह में बच्चे ने बैग या पर्स चोरी की वारदात को अंजाम दिया हो. पिछले साल भी इसी तरह की तीन घटनाएं हुई थी. बच्चा जिस अंदाज में चोरी कर रहा है, उससे साफ है कि ये शातिर गैंग का सदस्य है, बच्चे के साथ ही गैंग के अन्य लोग मौजूद रहते हैं. पुलिस अब रेलवे स्टेशन, बस अड्डे पर लगे सीसीटीवी के जरिए इन चोर के ठिकानों तक पहुंचने की कवायद में जुटी है.

LEAVE A REPLY