यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव: महिला की साड़ी खींचने के आरोप में BJP सांसद रेखा वर्मा का रिश्तेदार गिरफ्तार

0
0

नई दिल्ली :यूपी में पंचायत चुनाव को लेकर इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. कल ब्लॉक प्रमुख के नामांकन के दौरान लखीमपुर में महिला की साड़ी खींचने के आरोप में बीजेपी सांसद रेखा वर्मा के रिश्तेदार यश वर्मा को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है. ये घटना पसगवां ब्लॉक की है. समाजवादी पार्टी का आरोप है कि पसगवां में जब उनकी उम्मीदवार रितु सिंह नामांकन भरने जा रही थी तो रास्ते में बीजेपी के लोगों ने उनकी महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी और साड़ी खींचने की कोशिश की. अब इस मामले में बीजेपी सांसद रेखा वर्मा के रिश्तेदार यश वर्मा की गिरफ्तारी हुई है.
इस घटना को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया है. संजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा- ”क्या चुनाव आयोग नाम की संस्था समाप्त हो चुकी है? लखीमपुर खीरी में ब्लॉक प्रमुख की प्रस्तावक के साथ खुलेआम गुंडागर्दी की गई. ब्लॉक प्रमुख का चुनाव रद्द हो.”
हिंसा को लेकर विरोधी बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं
बता दें कि यूपी में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में नामांकन वापस लेने का आज आखिरी दिन है. कल पर्चा भरने को लेकर बारी बवाल हुआ. जमकर मारपीट हुई, गोलियां चली. अब हिंसा को लेकर विरोधी बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं.मालूम हो कि उत्तर प्रदेश के 75 जिलों के 825 ब्लॉक प्रमुखों के लिए 10 जुलाई को वोटिंग होगी. 10 जुलाई को ही रात तक सारे नतीजे घोषित हो जाएंगे. सभी पार्टिंयां ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतकर अपना दम खम दिखाना चाहती हैं.

LEAVE A REPLY