ऐसी कोई जनजाति नहीं, जिसे कांग्रेस ने ठगा नहीं, असम के कोकराझार में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी

0
1

कोकराझार:पीएम नरेंद्र मोदी ने असम के कोकराझार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राज्य के लोगों को पानी, बिजली, गैस और सड़क जैसी मूलभूत चीजों के लिए तरसा दिया था। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ने यहां चाय बागान के कार्यकर्ताओं के अलावा महिलाओं के विकास के लिए भी जमकर काम किया है। उन्होंने कहा कि असम के लोगों को महाझूठों से बचने की जरूरत है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ऐसी कोई जनजाति नहीं है, जिनसे कांग्रेस ने विश्वासघात न किया हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने असम को बम और बंदूक के रास्ते में झोंक दिया था।
पीएम मोदी ने कहा कि कोकराझार में मेडिकल कॉलेज का काम तेजी से चल रहा है। इसके अलावा कई और प्रोजेक्ट्स पर तेजी से काम चल रहा है। बीजेपी ने बोडोलैंड की संस्कृति और पहचान को भी कायम रखने का प्रयास किया है। यह हमारा दायित्व है और हमेशा इस काम में लगे रहेंगे। उन्होंने कहा कि असम में जिस तरह हिंसा को बढ़ावा दिया था, उसी के चलते लोगों ने उसे रेड कार्ड दिखाया था। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीते 5 सालों में असम में तेजी से विकास हुआ है, उसी तरह से आने वाले समय में भी डबल इंजन की सरकार प्रदेश को आगे ले जाएगी।
उन्होंने कहा कि असम की सरकार ने पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई पर फोकस करके काम किया है। उन्होंने आदिवासी समुदाय बोडो को लेकर कहा कि हम बोडो समाज के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपना हाथ ऐसे लोगों के हाथों में थमा दिया, जिन्होंने कोकराझार को हिंसा के गर्त में धकेलने का काम किया था। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अब उन लोगों के जरिए सत्ता में आने का सपना देख रही है, जिन्हें उसने अपने वोटबैंक के लिए बचाने का काम किया था।
फुटबॉल की भाषा में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस को फिर रेड कार्ड दिखाएगी जनता
फुटबॉल की भाषा में बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘यहां के युवाओं में फुटबॉल का खेल काफी लोकप्रिय है। यदि मैं उस भाषा में बात करूं तो लोगों ने एक बार फिर से कांग्रेस और उसके गठबंधन को रेड कार्ड दिखाने का काम किया है। राज्य में विकास, शांति और सुरक्षा के लिए असम के लोगों ने एनडीए पर भरोसा किया है।’

LEAVE A REPLY