ट्रक किराए पर लेकर 45 लाख की ठगी

0
0

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
शहर के दो युवकों ने कानपुर के ट्रांसपोर्टर को ट्रक किराए पर लेने का झांस देकर ४५ लाख रुपए का चूना लगा दिया। घटना महाराजपुरा डीडी नगर की है। महाराजपुरा थाना पुलिस ने ट्रांसपोर्टर की शिकायत पर मामला दर्ज जांच शुरु कर दी है।
जानकारी के अनुसार कानपुर निवासी सुनील कुमार पुत्र रमेश चंद्र पाल पेशे से ट्रांसपोर्टर हैं। उनके ट्रक चलते हैं। वर्ष २०२० उनकी मुलाकात ग्वालियर के डीडी नगर निवासी शैलेन्द्र सिंह गुर्जर और सत्यभान गुर्जर से हुई थी। शैलेन्द्र व सत्यभान भी ट्रांसपोर्टर हैं। कुछ परेशानी आने पर सुनील अपने दो ट्रकों को बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे थे, तभी शैलेन्द्र व सत्यभान उनके पास पहुंचे। दोनों ने बताया कि वह उनके ट्रकों को किराए पर लेकर चलाएंगे। उनको दोनों ट्रकों के बदले १ लाख रुपए महीना के हिसाब से किराया देंगे। इससे उनकी परेशानी भी दूर हो जाएगी। उनको ट्रक भी नहीं बेचना पड़ेंगे। उनकी बातों में आकर सुनील ट्रक किराए पर देने के लिए तैयार हो गया। उन्होंने अपने ट्रक का एग्रीमेंट कर लिया, जबकि दूसरे ट्रक का एग्रीमेंट नहीं हो पाया था। इसके बाद शैलेन्द्र और सत्यभान ट्रक लेकर चले गए।
ट्रक लेकर गए दोनों युवकों ने न तो कभी किराया दिया और न ही ट्रक लौटाए। जब ट्रांसपोर्टर ने उनकी तलाश की, तो पता लगा कि वह ट्रकों को मुरैना में चंबल की रेत में अवैध परिवहन में लगाया गया है। जब सुनील ग्वालियर आए, तो दोनों ठग मिले ही नहीं। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत कुछ दिन पहले महाराजपुरा थाना में की है, क्योंकि पूरी डील डीडी नगर इलाके में हुई थी। ट्रकों और एग्रीमेंट के महीने के हिसाब से कुल ४५ लाख रुपए की चपत लगाई।पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ ठगी की मामला दर्ज कर लिया है।
तमंचे हाथ में लेकर डिस्को का वीडियो हुआ वायरल
ग्वालियर।शहर में सोशल मीडिया पर एक वीडियों वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक बेखौफ हाथ में तमंचा लेकर खुलेआम सड़क पर गोलियां चलाता हुआ नाच रहा है। पास में कुछ लड़कियां और बच्चे भी नाच रहे हैं। पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेकर पड़ताल शुरु कर है। असल में मंगलवार शाम को भी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो किसी कार्यक्रम का है। सड़क पर ढोल और ताशों और नगाड़ों के साथ तीन से चार युवक कुछ लड़कियां और बच्चों के साथ नाचते हुए जा रहे हैं। वीडियो में एक सफेद शर्ट पहने हुए युवक तमंचा को लोड करता है और फिर हवा में लहराकर फायर करता है। यहां एक युवक उसे रोकता है। इसके बाद वह कट्टा हवा में लहराते हुए नाचता है। फिलहाल कार्यक्रम और फायर करने वाले युवक के बारे में अभी पता नहीं चल सका है।

LEAVE A REPLY