व्यापारी के घर चोरों का धावा; पिता से मिलने भोपाल गया था परिवार, लौटे तो खुली पड़ी थी तिजोरी, गहने और नकदी गायब

0
1

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
व्यापारी के सूने घर पर बदमाशों ने धावा बोला। यहां से बदमाश 3 लाख रुपए के गहने-नकदी चुरा ले गए। व्यापारी अपने परिवार समेत भोपाल गए थे। लौटे तो घटना का पता चला। घटना मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात बहोडापुर के लक्ष्मीपुरम की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
लक्ष्मीपुरम निवासी अमरदीप गुप्ता पुत्र राजेन्द्र कुमार गुप्ता की रामदास घाटी पर तरुण इंडस्ट्रीज नाम से शॉप है। दो दिन पहले वह माता-पिता से मिलने परिवार समेत भोपाल गए थे। इस बीच बदमाश सूने मकान के ताले तोड़कर अंदर घुसे। अलमारी में रखे 50 हजार रुपए, सोने व चांदी के गहने समेत करीब 3 लाख रुपए का माल पार कर ले गए। वारदात का पता बुधवार सुबह परिवार के लौटने पर चला। व्यापारी ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।
सीसीटीवी कैमरों में वारदात रिकॉर्ड
पुलिस ने जब पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि वारदात को दो बदमाशों ने अंजाम दिया है। चोर साइकिल से आए थे। वारदात से पहले बदमाशों ने व्यापारी के घर के आसपास के घरों के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद कर दी, जिससे यदि कोई शोर भी सुन ले, तो मदद के लिए बाहर नहीं आ सके। पुलिस ने फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
महिला की बाइक से गिरकर मौत
ग्वालियर।जिले के डबरा मे ओवर ब्रिज के पास नाती के जन्मदिन में शामिल होने दतिया से ग्वालियर जा रही महिला की बाइक से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार दतिया निवासी सुशीला जाटव (५५) अपने रिश्तेदार रविंद्र जाटव के साथ बाइक पर ग्वालियर अपने नाती के जन्मदिन में शामिल होने के लिए जा रही थी। तभी अचानक सहराई ओवर ब्रिज के पास महिला बाइक से नीचे रोड पर गिर गई। जिससे उसके सिर में गहरी चोट लग गई। घायल महिला को सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
विवाहिता और युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या की
ग्वालियर।देहात के आंतरी थाना क्षेत्र में अलग अलग जगह एक महिला और एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार आंतरी थाने के हरज्ञान का पुरा निवासी पूजा गुर्जर २८ साल पत्नी केशव सिंह गुर्जर ने बीती रात फांसी लगाकर जान दे दी। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेज मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु की दी है। वहीं इसी थाना क्षेत्र के मकोडा निवासी राजेश वाल्मीक पुत्र नत्था राम वाल्मीक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोडकर मृतक का शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा।पुलिस ने आत्महत्या के कारणों की जांच प्रारंभ कर दी है।

LEAVE A REPLY