मध्यप्रदेश में दो-दो मुख्यमंत्री;कार्यक्रम से एन पहले उजागर हुई गलती, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो…।

0
52

ग्वालियर।अजयभारत न्यूज
क्या मध्यप्रदेश में दो मुख्यमंत्री हैं। नहीं, लेकिन शुक्रवार को होने वाले एक आयोजन का आमंत्रण कार्ड तो यही कहता है। मुरैना नगर निगम ने नगरीय निकाय मंत्री भूपेंद्र सिंह को मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री ही बना दिया। आमंत्रण कार्ड का फोटो वायरल होने के बाद यह गलती सुधारी गई। बाद में नए कार्ड बांटे गए।
मामला मुरैना में दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना के दूसरे चरण के तहत रसोई केंद्रों के उद्घाटन अवसर का है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल के मिंटो हॉल से प्रदेशभर में 100 रसोई केंद्रों का शुभारंभ किया। इसमें मुरैना जिले की रसोई भी शामिल हैं। इसी कार्यक्रम के लिए मुरैना नगर निगम ने आमंत्रण कार्ड छपवाए थे, जिसमें एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का फोटो लगाया था, जबकि दूसरी तरफ नगरीय निकाय मंत्री भूपेंद्र सिंह का फोटो लगा था। दोनों ही फोटो के नीचे मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश लिख दिया गया।
गलती सामने आने के बाद मचा हड़कंप
लोकार्पण समारोह के इस आमंत्रण पत्र को शहरभर में बंटवा भी दिया गया। लेकिन, जब इस गलती के बारे में लोगों को पता चला तो हड़कंप मच गया। पूरे शहर में इस भारी गलती की चर्चा होने लगी। नगर निगम कमिश्नर तक इस गलती के बारे में खबर पहुंच गई, कमिश्नर इस गलती पर भड़क गए। आनन-फानन में नए कार्ड छपवाए गए। पुरानी गलती सुधारते हुए नए कार्ड शहर में बांटे गए। नगर निगम गलती छुपाने का भी प्रयास करता रहा, लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर इस कार्ड की फोटो वायरल हो गई, लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY