भोजपुरी फिल्म ‘विनाशक’ को मिली बंपर ओपनिंग, थिएटर के बाहर लगा हाउसफुल का बोर्ड

0
0

मुंबई। कोरोना लॉकडाउन की वजह से थिएटर में फिल्मों का प्रदर्शन बंद हो गया था। सरकार द्वारा थिएटर खोले जाने के आदेश के बावजूद बड़ी फिल्में रिलीज नहीं हो रहीं थी। इस बीच एक बड़ी भोजपुरी फिल्म ‘विनाशक’ रिलीज हुई और लोगों ने इसका स्वागत बम्पर ओपनिंग के साथ किया। फिल्म का प्रीमियर आनंद मंदिर वाराणसी में रखा गया, जहां फिल्म से जुड़ी स्टार कास्ट भी मौजूद थी।
फिल्म के प्रदर्शित होते ही फिल्म को देखने काफी संख्या में लोग पहुंचे और थिएटर के सामने हाउसफुल का बोर्ड लग गया। फिल्म के प्रीमियर में समर सिंह, अयाज़ खान, संतोष यादव पहलवान, आकांक्षा दुबे, निर्देशक मिठाई लाल यादव, आनंद मंदिर सिनेमाघर के आकाश दुबे सहित फिल्म की टीम से जुड़े कई लोग मौजूद थे। समर सिंह की एक्शन से भरपूर फ़िल्म ‘विनाशक’ का ऑटो से काफी प्रचार प्रसार किया गया था। सब के चहेते देसी स्टार समर सिंह की यह फिल्म आनंद मंदिर वाराणसी और कन्हैया टाकीज मुगलसराय में रोजाना 3 शो चल रही है। समर सिंह अभिनीत इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक जबर्दस्त आइटम डांस ‘पतिदेव’ गाने पर है, जो काफी वायरल हो रहा है।
फिल्म का निर्देशन मिठाई लाल यादव ने किया है जबकि श्वेता सिंह और समरजीत सिंह इसके निर्माता हैं। फिल्म विनाशक में अभिनेता समर सिंह की हीरोइन भोजपुरी की प्रख्यात अभिनेत्री अंजना सिंह है। इस फिल्म में दमदार एक्शन, डायलॉग और ड्रामा सब कुछ है। फिल्म में अभिनेता समर सिंह की दमदार भूमिका है, जो समाज में हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाते हैं और लोगों को शांति का पाठ पढ़ा रहे हैं। फिल्म में एक से बढ़कर एक गाने है, जिन्हें बार-बार सुनने का दिल चाहता है। फिल्म में अंजना सिंह एक कॉलेज गर्ल की भूमिका में हैं। रोमांटिक कहानी के साथ-साथ फिल्म सामाजिक और पारिवारिक पृष्ठभूमि पर बेस्ड है। फिल्म में समर सिंह महादेव का रोल कर रहे हैं, जो गांव के ठाकुर के विरूद्ध पंचायत का इलेक्शन लड़ता है।

LEAVE A REPLY