2022-23 में दीपक एडवरटाइजिंग द्वारा शानदार प्रदर्शन;प्रिंट मीडिया बिज़नेस में वृद्धि से आयी मेजर ग्रोथ

0
141

भोपाल।अजयभारत न्यूज
कोरोना के मुश्किल दौर को पीछे छोड़ते हुए विज्ञापन की दुनिया भी अपने सुनहरे दौर में वापिस आ गई है। वित्तीय वर्ष 2022-23 में विज्ञापन की हर विधा चाहे वह प्रिंट हो, टेलीविज़न हो, डिजिटल हो, आउटडोर हो या इवेंट्स हो सभी में क्लाइंट्स ने बजट बढ़ाये और शानदार रिस्पांस हासिल किया।
इस बारे में बताते हुए मध्य भारत की प्रमुख विज्ञापन एजेंसी दीपक एडवरटाइजिंग के सीएमडी दीपक जेठा ने कहा कि गत वर्ष में सबसे महत्वपूर्ण बात मीडिया रेट्स का वापिस बढ़ जाना था। प्रिंट मीडिया कस्टमर तक पहुँचने के लिए सबसे विश्वसनीय और प्रभावशाली माध्यम के रूप में पहली चॉइस बन कर उभरा है। रियल एस्टेट, ज्वेलरी, एजुकेशन, हेल्थ केयर, ऑटोमोबाइल, लाइफ़स्टाइल, सर्विसेज़, इवेंट्स हर एक केटेगरी में ग्रोथ हुई है। फिर से प्रमुख क्लाइंट्स मीडिया और बजट प्लानिंग कर रहे है। आने वाला वित्तीय वर्ष काफ़ी इवेंटफुल रहने वाला है, इलेक्शंस, नवंबर की दिवाली, मेट्रो, रोड कनेक्टिविटी, आई टी सेक्टर आदि में आ रहे निवेश को देखते हुए चौमुखीं विकास होने की उम्मीद है।
पिछले वर्ष के अच्छे रिज़ल्ट्स से आने वाले वर्ष के लिए उम्मीदें बढ़ गई है और क्लाइंट्स भी विज्ञापनों को सेल्स और ब्रांडिंग दोनों नज़रिए से प्लान कर रहे है। दीपक जेठा ने अगले वर्ष रिकॉर्ड स्तर पर ग्रोथ होने की संभावना जताई है जिसमें प्रिंट मीडिया का अति महत्वपूर्ण रोल रहने वाला है।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY