बीजेपी की बैठक से निकलकर उमा भारती ने पकड़े अपने कान, आखिर ऐसा क्या हुआ ?;चुनावी मंथन में जुटे बीजेपी के दिग्गज

0
57

भोपाल।अजयभारत न्यूज
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू हुई. ये बैठक तीन सत्रों में हो रही है, लेकिन बैठक का पहला सत्र खत्म होते ही बीजेपी की फायर ब्रांड नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती बैठक छोड़ बाहर निकाल गईं. मीडियाकर्मियों ने जब उनसे बात करने की कोशिश की तो उमा भारती ने कान पकड़ लिए. इसके बाद वो यहां से निकल गई.
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मात्र आठ महीने का ही समय बचा है. लिहाजा, चुनावी बिसात के लिए राजधानी भोपाल में बीजेपी की मंगलवार को अहम हुई है . इस बैठक में मध्य प्रदेश बीजेपी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए. बैठक तीन सत्रों का रखा गया था. गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस की जंबो कार्यकारिणी आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने भी दो दिवसीय बैठक का आयोजन किया है. इन बैठकों में बीजेपी के पदाधिकारी आगामी चुनावों पर मंथन कर रहे हैं.
हारे हुए 103 विधानसभा के प्रभारियों को बुलाया गया
इस बैठक में उन विधानसभा के प्रभारियों को बुलाया गया है, जिनके प्रभार वाली विधानसभा में वर्ष 2018 के चुनाव में पार्टी को हार मिली थी. ऐसी 103 विधानसभा के प्रभारियों को इस बैठक में बुलाया गया है. इन सीटों को लेकर समीक्षा की गई है.
बैठक में ये नेता हुए शामिल
बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, वीरेन्द्र खटी, प्रहलाद पटेल और फग्गन सिंह कुलस्ते शामिल हुए.
बैठक में ये रणनीति होगी तैयार
बैठक में बूथ विस्तार अभियान-2 की रणनीति तैयार की गई. इसके अलावा मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य पर प्रस्ताव पारित किया जाएगा. वहीं, जी-20 की अध्यक्षता और गौरव यात्रा पर भी विचार विमर्श किए जा रहे हैं.
26-27 को होगी जिला कार्यसमिति की बैठक
बता दें कि मंगलवार और बुधवार यानी 24-25 जनवरी की बैठक के बाद 26 और 27 जनवरी को जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया है. इन बैठकों में राज्य स्तर के निर्देशों के कार्यान्वयन पर काम होगा. इन बैठकों की खास बात ये है कि इन बैठकों में प्लास्टिक की वस्तुएं पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगी.

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY