हॉलीवुड से एक दिल दहला देने वाली खबर, एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर की दो बेटियों संग मौत

ग्रेनेडाइंस। हॉलीवुड से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. दरअसल जर्मन बॉर्न हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दो बेटियों की मौत हो गई है. लोकल पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर का विमान उड़ान भरने के तुरंत बाद कैरेबियन सागर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।रॉयल सेंट. विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस फोर्स ने एक स्टेटमेंट जारी कर गुरुवार को एक प्राइवेट सिंगल इंजन वाले एयरक्राफ्ट में ओलिवर की मौत की पुष्टि की।

क्रिश्चियन ओलिवर को जॉर्ज क्लूनी के साथ “द गुड जर्मन” और 2008 की एक्शन-कॉमेडी “स्पीड रेसर” जैसी फिल्मों से पहचान मिली थी.

क्रिश्चियन ओलिवर सहित चार के शव बरामद
रिपोर्ट के मुताबिक मछुआरों, गोताखोरों और कोस्ट गार्ड ने घटनास्थल से चार शव बरामद किए हैं. मृतकों में 51 साल के ओलिवर, उनकी दो बेटियों मदिता (10) और एनिक (12) के साथ-साथ पायलट रॉबर्ट सैक्स शामिल हैं. इस खबर के बाद से एक्टर के फैंस और तमाम सेलेब्स सदमे में हैं.

फैमिली संग छुट्टियां मना रहे थे ओलीवर
यह दिल दहला देने वाली घटना तब घटी जब ओलीवर का एयरक्राफ्ट गुरुवार को दोपहर के तुरंत बाद ग्रेनेडाइंस के एक छोटे से द्वीप बेक्विया से सेंट लूसिया जा रहा था. बताया जा रहा है कि एक्टर अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे थे. दरअसल हाल ही में ओलीवर ने इंस्टाग्राम पर एक ट्रॉपिकल बीच की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “स्वर्ग में कहीं से शुभकामनाएं! समुदाय और प्रेम के लिए…2024 हम आते हैं!”

ओलीवर करियर
जर्मनी में जन्मे 51 साल के एक्टर ओलीवर ने दर्जनों शानदार फिल्म और टेलीविजन भूमिकाएं निभाईं, जिनमें 2008 की फिल्म “स्पीड रेसर” और “द गुड जर्मन” में भी उन्होंने काम किया था. वह 1990 के दशक की सीरीज “सेव्ड बाय द बेल: द न्यू क्लास” के पूरे सीज़न में ब्रायन केलर नाम के एक स्विस ट्रांसफर छात्र की भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए थे.