IPL का सट्टेबाज दबोचा , लैपटाॅप-मोबाइल बरामद

0
7

ग्वालियर । ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने सिटी सेंटर इलाके में आईपीएल पर सटटा लगा रहे एक युवक को पकड़ कर चार लैपटाॅप, 14 मोबाइल फोन तथा 29950 रूपए बरामद किये हैं।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राइम पंकज पाण्डेय ने पत्रकारों को बताया कि बीती रात पुलिस को सूचना मिली थी कि सिटी सेंटर पर स्थित क्यू कैफे रेस्टोरेंट के फ्लैट में आईपीएल पर सटटा लगवाया जा रहा है। पुलिस ने सूचना पर से रेस्टोरेंट के फ्लैट पर छापा मारकर वहां से एक युवक को दबोच लिया। जबकि एक युवक मौके से भाग निकला। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गये युवक से पूछताछ में पता चला कि उसका नाम अंशू विश्वकर्मा है और वह हीरापुरा नगरा झांसी का रहने वाला है। पकड़े गये युवक ने बताया कि उसका मालिक अमित सेठ उर्फ अमित साहू निवासी दतिया का फ्लैट से शेष रूपया लेकर भाग निकला है।
70 लाख का हिसाब
पुलिस ने मौके से चार लैपटाॅप, 14 मोबाइल, दो नेट सेंटर, दो केलकुलेटर, 29950 रूपये की नगदी एवं करीब 70 लाख रूपये का हार जीत का हिसाब रजिस्टर भी बरामद किये है। क्राइम ब्रांच पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस कार्रवाई में निरीक्षक दिलीप सिंह यादव, उप निरीक्षक धर्मेन्द्र कुशवाह, धर्मेन्द्र शर्मा, आरक्षक गौरव, रोहित, राहुल, अनिल का सराहनीय कार्य रहा। पुलिस अधीक्षक ने इस टीम को पांच हजार रूपए इनाम देने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि सटटा आॅनलाइन लिंक से हो रहा था। अब फ्लैट मालिक से किराएदार अमित साहू के बारे में जानकारी लेकर यदि सूचना नहीं दी होगी तो कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY