हाईवे से केंटर लूट की वारदात का पर्दाफाश, एक आरोपी पकड़ा

0
9

ग्वालियर। आंतरी पुलिस ने जौरासी मंदिर हाईवे के पास कबाडे से भरे एक केंटर की लूट के एक आरोपी को मय केंटर के पकड़ लिया है। इन्होंने केंटर को पुष्पराज होटल के सामने एक गोदाम में छिपा कर रखा हुआ था। लूट की वारदात विगत 21 मई को घटित हुई थी। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
यहां बता दे कि पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन को जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि कि विगत दिनों थाना आंतरी क्षेत्रान्तर्गत जौरासी मंदिर हाईवे के पास कबाडे से भरे एक केंटर की लूट के आरोपी मय केंटर के पुष्पराज होटल के सामने एक गोदाम में छिपा हुये है। इस सूचना पर से पुलिस अधीक्षक ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देहात राजेश त्रिपाठी को सूचना की तस्दीक कर आरोपियों को गिरफ्तार कराने के निर्देश दिये।वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार एसडीओपी डबरा उमेश तोमर के मागदर्शन में थाना प्रभारी आंतरी डीबीएस तोमर द्वारा मय थाना बल के मुखबिर के बताये स्थान पुष्पराज होटल के सामने चन्द्रभान बघेल के गोदाम पर दबिश दी तो वहां पर लूटे हुए सामान को केंटर क्रमांक एमपी07जीए 0862 में भरकर अम्बा सरिया फैक्ट्री बामोर जिला मुरैना ले जाने की तैयारी चल रही थी। पुलिस टीम द्वारा मौके से गोदाम मालिक चन्द्रभान बघेल पुत्र जगदीश बघेल निवासी बिजौरा थाना रावतपुरा जिला भिण्ड हाल निवासी पिंटो पार्क थाना गोले का मन्दिर को धर दबोचा।
पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि आरोपी विनीत दांतरे निवासी उम्मेदगढ़ बाॅंसी थाना बागचीनी जिला मुरैना, नजर खां निवासी जौरा, दीपेन्द्र निवासी जौरा एवं गौरव निवासी कैलारस द्वारा केंटर क्रमांक एमपी07जीए 0685 को लूटकर उसका सामान गोदाम में रखा था। आरोपी चन्द्रभान बघेल की निशादेही पर केंटर क्रमांक एमपी07जीए 0685 को शनीचरा रोड से बरामद कर लिया गया है। जिसकी कीमत लगभग चार लाख रूपये है। लूट के शेष चारों आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। ज्ञात हो कि विगत 17 मई को थाना आंतरी पर फरियादी साहिब सिंह पुत्र मेहताब सिंह धानुक उम्र 27 निवासी खेरियाचांदन थाना मौ जिला भिण्ड द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि 16 मई को टाटा की केंटर गाड़ी नंबर एम0पी07जीए 0685 में कबाडा भरकर रात को करीब 10ः30 बजे स्टील फैक्ट्री भरथरी के लिये ले जा रहा था। करीब 12ः30 बजे जौरासी मंदिर हाईवे से निकलते समय एक लाल रंग की बुलेरो गाड़ी जिस पर भारत शासन लिखाने मेरी गाड़ी को ओवरटेक कर बुलेरो गाड़ी को सड़क के बीच लगाकर कबाडे से भरे केंटर को लूट लिया था।

इनकी रही सराहनीय भूमिका
आरोपियों को पकड़ने में थाना प्रभारी आंतरी डीव्हीएस तोमर, आरक्षक अतुल सिंह, रामनरेश सिंह, रवि शंकर, बनवारी, सोबरन, आरिफ, अतुल कुमार एवं सायबर सेल के आरक्षक विश्वीर जाट व नरेन्द्र पाल सिंह की सराहनीय भूमिका रही है। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने आरोपियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 5 हजार रूपये ईनाम देने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY