BJP में यह नहीं चलेगा : BJP ज्वॉइन करते ही नरेश के बिगड़े बोल, जया के खिलाफ बयान पर सुषमा ने जताई आपत्ति

0
5

नई दिल्ली : जया बच्चन को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाए जाने से खफा राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है. हालांकि, भाजपा में शामिल होते ही जया बच्चन को लेकर दिए गए उनके बयान से विरोध के स्वर मुखर हो गए है.
विदेश मंत्री और भाजपा की सीनियर नेता सुषमा स्वराज ने कहा कि जया बच्चन के बारे में उनकी टिपण्णी अनुचित एवं अस्वीकार्य है.
दरअसल, भाजपा में शामिल होने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में नरेश अग्रवाल ने कहा, ‘फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया. मैंने इसको भी बहुत उचित नहीं समझा. मैं भाजपा में कोई शर्त पर नहीं आया. कोई राज्यसभा टिकट की मांग नहीं है.’
मध्य प्रदेश के विदिशा से सांसद सुषमा स्वराज ने इस टिप्पणी का तीखा विरोध किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. उनका स्वागत है. लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित और अस्वीकार्य है.
समाजवादी पार्टी के पास उत्तर प्रदेश में 47 विधायक हैं, जिनमें से सिर्फ एक को ही उच्च सदन में भेजा जा सकता है. पार्टी ने उच्च सदन के लिए जया बच्चन का चुनाव किया है. इस फैसले से नाराज़ नरेश अग्रवाल ने बीजेपी से संपर्क किया, जिसके बाद सूत्रों के मुताबिक, उन्हें देर शाम भगवा केंप में शामिल होने का निमंत्रण मिला.

LEAVE A REPLY