FIR : अलग-अलग थानों से पुलिस ने उठाए जुआरी

0
5

ग्वालियर। पुलिस ने देर रात कार्रवाई करते हुए अलग-अलग थानों से जुआरियों को दबोचा है ंजानकारी के अनुसार पुरानी छावनी थाना पुलिस ने गंगा मालनपुर इलाके से वकील खान, आषिक खान और नीरज मौर्य को जुआ खेलते दबोचा है पुलसि ने आरोपियों के कब्जे से 4660 की नगदी और ताषपत्ती बरामद की है।
उधर झंासी रोड थाना पुलिस ने कटोरा ताल के सामने से रविन्द्र रजक, छोटेलाल बघेल, कमलेष और जगदीष रजक को जुआ खेलते दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों से 2660 की नगदी बरामद की है। मुरार थाना पुलिस ने भी काषीपुरा इलाके से पप्पू उर्फ मोह अजीज , लालू उर्फ मनोज जाटव, हरी कुषवाह को जुआ खेलते दबोच कर सभी आरेापियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

विवाद के बाद युवक को ईंट मारकर किया घायल
ग्वालियर। ग्वालियर के नूरगंज इलाके में देर रात एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद दूसरे पक्ष ने युवक के सिर पर ईंट मारकर उसे घायल कर दिया पुलिस ने घायल की षिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।
घटना देर रात करीबन 11 बजे की है जब ग्याप्रसाद पुत्र राजाराम जाटव निवासी नूरगंज का सोनू जाटव और कस्तूरी जाटव से विवाद हो गया जिसके बाद दौनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई और आरोपियों ने ग्याप्रसाद की सिर पर्र इंट मारकर उसे घायल कर दिया पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उधर थाटीपुर थाना इलाके के नदीपार टाल में एक विवाहिता के साथ मारपीट करने और पत्थर मारकर चोटिल करने का मामला सामने आया है पुलिस ने पीडिता कपूरी देवी कडेरे पत्नी सुरेष कडेरे की षिकायत पर आरोपी जसवीर कडेरे के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है।

विवाहिता के सिर में बैट मारा
ग्वालियर। जनकगंज थाना इलाके के माधौनगर गेट नंबर दो के पास एक विवाहिता को बैट मारकर घायल करने का मामला सामने आया है जिसके बाद घायल महिला को ईलाज के लिए जेएएच में भर्ती कराया है पुलिस ने पीडिता सोनाली पत्नी गोविंद पाल की षिकायतपर मनोज पाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

विवाहिता ने मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग
ग्वालियर। ग्वालियर के जनकगंज थाना इलाके के बावन पायगा में तड़के एक महिला आग में झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गई जिसके बाद विवाहिता को जली हुई हालत में जेएएच में भर्ती कराया गया है वहीं विवाहिता के मायके पक्ष के लोगों ने उसके ससुर पर प्रताडना का आरोप लगाया है।बताया गया है कि बायन पायगा में रहने वाली रेखा माहौर का पति सुरेष माहौर किसी प्राईवेट कंपनी में कार्य करता है और कंपनी के कार्य से बाहर गया हुआ था। देर रात करीबन 4 बजे के आसपास रेखा के कमरे से परिजनों ने धुंआ निकलते देखा तो रेखा आग में बुरी तरह झुलसी मिली जिसके बाद पीडिता को जेएएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहंा विवाहिता के परिजनों ने उसके ससुर रामगोपाल माहौर पर प्रताडना का आरोप लगाया है।

युवती को गर्म दूध डालकर जलाया
ग्वालियर। गिरवाई थाना इलाके के वीरपुर बंाध इलाके में देर रात एक युवती को गर्म दूध डालकर जलाने का मामला सामने आया है जिसके बाद पीडिता को इलाज के लिए जेएएच मंें भर्ती कराया गया है बताया गया है कि यहंा वीरपुर इलाके में रहने वाली रचना बाई पत्नी लोकेन्द्र बघेल को उसके ससुरालियेां लोकेन्द्र, कल्ली, सुरेष और कमलाबाई द्वारा दहेज के लिए प्रताडित किया जा रहा था जिसके बाद देर शाम रचना को दूध से जलने पर इलाज के लिए जेएएच में भर्ती कराया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY