राज्यसभा नहीं भेजे जाने से नाराज नरेश अग्रवाल ने एसपी छोड़ थामा BJP का दामन

0
3

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे नरेश अग्रवाल ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. नरेश अग्रवाल एसपी की ओर से राज्यसभा ना भेजे जाने से नाराज थे.
नरेश अग्रवाल ने आज औपचारिक रूप से बीजेपी हेडक्वार्टर में सदस्यता ग्रहण की. बता दें कि समाजवादी पार्टी ने नरेश अग्रवाल की जगह जया बच्चन को राज्यसभा भेजने का फैसला किया. नरेश अग्रवाल इसी बात से नाराज थे.
बीजेपी में शामिल होने पर नरेश अग्रवाल ने कहा, ”आज बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. जब तक राष्ट्रीय पार्टी में शामिल नहीं होंगे राष्ट्र की समस्या हल नहीं हो सकती.”
उन्होंने कहा, ”मैं मुलायम और रामगोपाल के साथ कभी नही छोडूंगा, मैं उनके साथ हूं. फ़िल्म में डांस करने वाली के नाम पर मेरा टिकिट काटा गया.” उन्होंने कहा, ”मेरा बेटा विधायक है और राज्यसभा में बीजेपी के प्रत्याशी को वोट देगा. मोदी अमित शाह को धन्यवाद.”
इस साल समाजवादी पार्टी के छह सांसद किरणमय नंदा, दर्शन सिंह यादव, नरेश अग्रवाल, जया बच्चन, मुनव्वर सलीम और आलोक तिवारी रिटायर हो रहे हैं. विधानसभा के गणित के मुताबिक समाजवादी पार्टी सिर्फ एक को ही दोबारा राज्यसभा भेज सकती है.
बता दें कि नरेश अग्रवाल यूपी के हरदोई जिले के रहने वाले हैं. एसपी में आने से पहले वो मायावती की पार्टी बीएसपी में रह चुके हैं. नरेश अग्रवाल को जोड़तोड़ की राजनीति का माहिर माना जाता है.

LEAVE A REPLY