डिप्रेशन ने ली एक और TV एक्ट्रेस की जान, पंखे से लटक कर किया सुसाइड

0
6

नई दिल्ली :ग्लैमर वर्ल्ड के चमक-दमक के पीछे छुपे अंधेरे ने एक और टीवी एक्ट्रेस की जान ले ली है। हम बात कर रहे हैं कोलकाता की रहने वाली मौमिता साहा की जिनका शव उनके ही घर में सीलिंग फैन से लटका हुआ मिला। 23 साल की मौमिता एक स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस थीं और कोलकाता में अकेले ही रहती थीं।
खबरों की माने तो मौमिता ने डिप्रेशन में आकर ये कदम उठाया है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। जिससे ये अटकले लगाए जा रहे हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
बंगाल के हूगली जिले के बंदेल से आने वालीं मौमिता कोलकाता में रिजेंट पार्क के अशोक नगर में अकेली रहती थीं। शुक्रवार को जब मौमिता ने अपने परिवार का फोन नहीं उठाया तब उन्होंने उसके मकान मालिक को फोन किया। मकान मालिक ने पुलिस को फोन किया जिसके बाद पुलिस ने आकर घर का दरवाजा तोड़ा।
करीबियों के मुताबिक एक्ट्रेस काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने की कोशि‍श में जुटी थी, लेकिन कोई काम ना मिल पाने की वजह से वह काफी तनाव में रहने लगी थीं। पुलिस मौमिता का फेसबुक अकाउंट और कॉल डिटेल तलाश रही है।
पुलिस को शक है कि मौमिता नशे में भी थीं लेकिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सब साफ होगा। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार मौमिता फिल्मों में ब्रेक पाने की कोशिश कर रहीं थीं लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हुई। उनके डिप्रेशन की यही बड़ी वजह बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY