नीतीश ने अपनाया पीएम मोदी का तरीका, ग्वालियर में की चाय पर चर्चा

0
3
Patna: Bihar Chief Minister Nitish Kumar addressing a press conference in Patna on Monday. PTI Photo (PTI7_31_2017_000150A)

ग्वालियर : बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने बिहार के लोगों से चाय पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों में खासियत है कि वे देश के कोने-कोने में फैले हैं। बिहार एक ऐतिहासिक भूमि है। साथ ही उन्होंने ग्वालियर को भी ऐतिहासिक भूमि बताया।
नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के लोग बोझ नही बनते है, बल्कि बोझ उठाते हैं। राज्य में हुई शराबबंदी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बहुत से राज्य शराबबंदी के लिए हिम्मत नही जुटा पाते हैं। हमने करके दिखाया।
बता दें कि, बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने ग्‍वालियर में आयोजित दिव्‍यांग शिविर में शिरकत की। ग्‍वालियर में आयोजित दिव्‍यांग शिविर में रविवार को सीएम नीतीश कुमार ने मुख्‍य अतिथि राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ दिव्‍यांगों से मुलाकत की। दिव्‍यांगों को कार्यक्रम में सम्‍मानित किया गया। इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अलावा एमपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आदि मौजूद थे।
मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की ग्‍वालियर यात्रा का मुख्‍य उद्देश्‍य वहां राममनोहर लोहिया पर आयोजित विशेष व्‍याख्‍यानमाला को माना जा रहा है, समाजवादी आंदोलन से जुड़े रहे नीतीश कुमार ने इस कार्यक्रम को भी संबोधित किया ।

LEAVE A REPLY