वैलेंटाइन डे पर अनुष्का के पिता बेटी-दामाद को देने वाले हैं ऐसा तोहफा

0
4

मुंबई : अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच अनुष्का के पिता ने न्यूलीवेड के लिए खास तोहफा लिया है.
स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक अनुष्का के पिता रिटायर्ड कर्नल अजय शर्मा पिछले दिनों एक बांद्रा में एक बुक लॉन्च के मौके पर दिखाई दिए. ये किताब प्यार की कविताओं पर तेजस्वनी दिव्या नाइक ने लिखा है.
इस किताब के लॉन्च पर अनुष्का के पिता ने किताब को देखते ही इसे विरुष्का को देने का तय कर लिया. शादी के बाद विराट-अनुष्का का यह पहला वैलेंटाइन डे होगा. खबरों की मानें तो इस दिन दोनों काम की व्यस्तता के चलते साथ नहीं होंगे.
बता दें इन दिनों जहां अनुष्का अपनी आगामी फिल्म परी के जबरदस्त टीजर की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं विराट साउथ अफ्रीका के खिलाफ धुआंधार पारी खेलकर मैच जिता रहे हैं.
हाल ही के मैच में जब विराट ने सेंचुरी जड़ी तो अनुष्का अपने पति की तारीफ किए बिना रह न सकीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कोहली की तस्वीरों को शेयर करते हुए चीयर किया.
दूसरी तस्वीर में विराट बल्ले से फैंस का अभिवादन कर रहे हैं. इस फोटो पर अनुष्का ने लिखा, उफ, What a guy.
अनुष्का की ये इंस्टाग्राम स्टोरीज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. अनुष्का के पति को चीयर करने का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

LEAVE A REPLY