अक्षय कुमार को 3 घंटे का समय देंगे पीएम मोदी ? ये है प्लान

0
3

नई दिल्ली :अक्षय कुमार लगातार सामाजिक विषयों पर फिल्में बना रहे हैं. उनकी एक और फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो रही है, जो माहवारी पर है.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार दिल्ली में इस फिल्म को लेकर प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे. सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अक्षय ने पीएम मोदी के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की है. मोदी तीन घंटे अपने शेड्यूल में से अक्षय के लिए निकालेंगे. इस मीटिंग के दौरान फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और टि्वंकल खन्ना भी मौजूद रहेंगी.
इस मुलाकात को लेकर अक्षय कुमार काफी उत्साहित हैं. सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी ने खुद भी ‘पैडमैन’ को लेकर दिलचस्पी दिखाई थी. बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के सिलसिले में पीएम से मुलाकात की थी.
‘पैडमैन’ फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. पहले ये 25 जनवरी को रिलीज हो रही थी. लेकिन संजय लीला भंसाली की गुजारिश के बाद उन्होंने इसे नौ फरवरी को रिलीज करने का फैसला लिया. दरअसल, भंसाली की फिल्म पद्मावत भी उसी दिन रिलीज हो रही थी.
अक्षय की फिल्म राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी मुख्य किरदार में हैं. अक्षय के साथ उनकी पत्नी ट्विंकल भी फिल्म का लगातार प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स का रोल निभा रहे हैं जो अपने गांव की महिलाओं को सेनिटरी पैड बनाकर देता है.

LEAVE A REPLY