प्रॉपर्टी डीलर का गला काटा , चेहरा पत्थर से कुचला

0
12

-हत्यारों का सुराग नहीं, बेटे के गम में मां बदहवास
ग्वालियर :किले की तलहटी में प्रॉपर्टी डीलर की गला काटकर हत्या कर दी। हत्यारों का इससे मन नही भरा तो उन्होने उसके चेहरे पर वहशियाना तरीके से पत्थर पटककर अपनी भड़ास निकाली। वारदात को अंजाम किसने और किस वजह से दिया , इसका खुलासा फिलहाल नही हो सका है।
बहोड़ापुर थाना पुलिस की हद में आने वाली फोर्ट व्यू कॉलोनी के सामने किला तलहटी में पुलिस को एक युवक की लाश मिलने की सूचना स्थानीय लोगो ने दी थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो यहां खून से लथपथ युवक का शव पड़ा हुआ था। पुलिस को पहले आशंका हुई कि मृतक ने सुसाइड पॉइंट से कूदकर जान दी है। जबकि पास में शराब की बोतल, खाली ग्लास और चाकू मिलने से माथा ठनका। मौके पर पड़ताल के लिए सीएसपी शैलेन्द्र सिंह जौदान, टीआई राघवेन्द्र सिंह तोमर एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। यहां पुलिस को मृतक के चेहरे पर पत्थर पड़ा मिला। इसके बाद बारीकी से जांच में मालूम हुआ कि पहले युवक का चाकू से गला काटा गया है। इसके बाद पत्थर पटककर उसको मारा गया है। पुलिस को जांच में साफी और खून से सना चाकू भी मिला है। मृतक के कपड़ो की तलाशी ली तो उसमें एक आधार कार्ड मिला। जिसमें नाम हिमांशु पचौरी निवासी आनंद नगर नाम दर्ज था। पुलिस ने घर जाकर पड़ताल की तो वहां मौजूद महिला ने हिमांशु को अपना बेटा बताया। हिमांशु के बारे में पता लगा कि वह प्रॉपर्टी का छोटा मोटा काम करता था। साथ ही बताया कि वह रात से घर नही पहुंचा है। पुलिस ने बताया कि उनके बेटे की हत्या हो गई है तो वह बेहोश हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जेएएच के डैड हाउस में रखवा दिया। पुलिस को अंदेशा है कि प्रॉपर्टी डीलींग के मामले में ही उसकी जान गई है।

48 घंटे में दूसरा कत्ल:
दो दिन में लगातार दूसरा कत्ल होने के बाद पुलिस की खासी किरकिरी हुई है। बीते रोज सुबह विवेक जाटव की भी ठीक इसी अंदाज में हत्या हुई थी। अब पुलिस के सामने नए कत्ल की चुनौती खड़ी हो गई है।

हत्यारे दो से ज्यादा
पुलिस को पड़ताल में मौके पर से चार खाली ग्लास मिले है। साथ ही शराब की बोतल व रैपर मिला है। इससे आशंका है कि यहां हिमांशु के साथ तीन लोग और भी शराब पी रहे थे। पुलिस ने ग्लास पर से फिंगर प्रिंट भी लिए है।

LEAVE A REPLY