ग्वालियर में एक और खून भरी सुबह, पत्थर से सिर कुचलकर युवक का कत्ल

0
7

-मरीमाता महलगांव में रात को हुई वारदात
ग्वालियर : ग्वालियर में एक और सुबह की शुरुआत हत्या से हुई है। इस बार शहर में एक युवक की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई। मरीमाता महलगांव में अम्बेडकर वाचनालय के पास युवक की पत्थर से कुचली हुई लाश मिली है। मृतक की पहचान मरीमाता महलगांव इलाके में रहने वाले विवेक जाटव के रुप में हुई है। आशंका है कि उसके साथियों ने ही नशे में वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पड़ाव थाना इलाके की हद में आने वाले मरीमाता महलगांव में बुधवार सुबह युवक की हत्या होने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहले डायल 100 पहुंची। इसके बाद पड़ाव थाना टीआई संतोष यादव मौके पर पहुंच गए। यहां पड़ताल में पुलिस को मरीमाता मंदिर के पास बनी गली में नगर निगम के अम्बेडकर वाचनालय के दरवाजे पर एक युवक का खून से लथपथ शव मिला। मृतक काली पेंट और लेदर की जैकेट पहने हुए था। मृतक के चेहरे पर पत्थर पटके गए थे। इससे उसका चेहरा बुरी तरह से जख्मी हुआ था। पत्थर भी पुलिस को पास में ही पड़े मिल गए। मृतक की जींस की पेंट में मोबाइल भी रखा मिला। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर बात की तो उसकी शिनाख्त विवेक पुत्र प्रकाश जाटव निवासी मरीमाता महलगांव के रुप में हुई।
मामला दर्ज
बताया गया कि विवेक के पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है। उसकी मां एक निजी बैंक में चपरासी है। जबकि छोटा भाई मानसिक रुप से कमजोर है। बीते रोज उससे आखिरी बार उसके दोस्त आशीष से उसकी बात हुई थी। तब उसने बताया था कि एक्सीडेंट के मामले में पुलिस उसे मुरार थाने ले जा रही है। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर मौका मुआयना कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जेएएच के डैड हाउस भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
आशंका :साथियों ने दिया वारदात को अंजाम
पुलिस को मौके से पानी के पाउच, ग्लास और गुटखा के रेपर मिले है। पुलिस को आशंका है कि बाहर देसी शराब की कलारी से बोतल लेने के बाद मृतक व आरोपी साथ में इसी जगह शराब पी है। इसके बाद आपसी विवाद में साथियों ने उसकी हलवाई की देहरी पर रखे पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी।
————————————औरयहाँ——————————————

जींस में लपेटकर नाली में फेंका नवजात का शव
ग्वालियर। घासमंडी इलाके में जींस में लपेटकर नवजात का शव अज्ञात व्यक्ति ने नाली में फैंक दिया। सुबह जब सफाई करने आए निगमकर्मी ने देखा तो पुलिस को इत्तला दी। पुलिस शव फेंकने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही है। ग्वालियर थाना पुलिस के मुताबिक घासमंडी मंगलेश्वर मंदिर के पास नाली में आज सुबह एक नवजात का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल निगमकर्मी सुबह सुबह इलाके में सफाई करने आए थे। इस दौरान नाली में जींस में एक नवजात का शव मिला। इसकी इत्तला तत्काल पुलिस को कर दी। पुलिस ने मौके पर आकर पंचनामा तैयार किया। इसके बाद शव को पीएम के लिए जेएएच के डैड हाउस के लिए भेज दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर के शव फेंकने वाले की पड़ताल शुरु कर दी है।

आॅटो की टक्कर से वृद्धा की मौत
ग्वालियर। सड़क पार कर रही वृद्धा को तेज रफ्तार आॅटो ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल वृद्धा को अस्पताल रैफर किया। जहां उसकी मौत हो गई। उटीला थाना पुलिस के मुताबिक कलाबाई 65 बीते रोज आम रास्ता पार कर रही थी। तभी आॅटो एमपी07आर4607 ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वृद्धा सड़क पर गिर पड़ी और हादसे में वृद्धाकी मौत हो गई। पुलिस ने आॅटो चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY