यूपी: आगरा में न्यूज एंकर से छेड़छाड़, 1090 से भी नहीं मिली मदद, सोती रही हेल्पलाइन टीम

0
7

आगरा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक साल पहले उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का वादा किया था. लेकिन ताज नगरी आगरा से जो घटना सामने आई है वो शर्मसार करने वाली है. यहां मनचले बीच सड़क पर महिला टीवी एंकर के पीछे पड़ गए. महिला ने 1090 यानी महिला हेल्पलाइन से मदद भी मांगी. बावजूद इसके किसी ने महिला की मदद नहीं की. हेल्पलाइन टीम सोती रही.
दरअसल पिछले गुरुवार महिला एंकर दामिनी माहौर काम खत्म करके घर लौट रही थी तभी रास्ते में नशे में धुत दो युवकों ने उनका पीछा किया और छेड़छाड़ की. दामिनी का कहना है कि उन्होंने महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 पर इसकी शिकायत की भी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.
दामिनी ने पूरी घटना को फेसबुक पर पोस्ट की, जो वायरल हो गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी मनचलों को गिरफ्तार कर भी कर लिया है लेकिन अब महिला हेल्पलाइन टीम पर सवाल खड़े होने लगे हैं.
इस मामले पर 1090 के प्रभारी आईजी नवनीत सिकेरा ने कहा, ‘’हमने दामिनी से घटना के लिए माफी मांगी है और लापरवाही बरतने के लिए अपने दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया है. हम हर साल 10 लाख मामलों को देखते हैं और यह घटना अपने आप में दुर्लभ है.’’

LEAVE A REPLY