किशोर सूरज ने पैसों के लेन देन को लेकर की थी अभिषेक की हत्या

0
10

– पुलिस ने किया 24 घंटे में पर्दाफाश, चाकू, मोबाइल का खोखा किया बरामद
ग्वालियर। गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में कटारे फार्म हाउस के पास कल हुई किशोर अभिषेक माहौर की हत्या का पर्दाफाश पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने आरोपी किशोर सूरज सिंह परिहार को दबोच कर उसकी निशानदेही पर रंक्त रंजित चाकू और मोबाइल का खोखा बरामद कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष सीएसपी देवेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया कि गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में नारायण बिहार निवासी किशोर सातवी के छात्र अभिषेक माहौर की हत्या के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया। पुलिस ने जहां मृतक किशोर के पिता द्वारा लिखाई रिपोर्ट में गांव के कुछ आरोपियों को भी संदेह के घेरे में लिया वहीं अभिषेक की कॉल डिटेल को भी खंगाला। पुलिस को पता चला कि अभिषेक को आखरी कॉल सूरज सिंह परिहार निवासी शिव कालोनी पिंटो पार्क ने की थी। पुलिस ने जब सूरज का पता किया तो पता चला कि वह अपने मामा के घर धर्मगढ़ पोरसा गया हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सूरज को अपने साथ थाने लाकर पूछताछ की। पुलिस को सूरज ने बताया कि मृतक अभिषेक पर उसके पांच सौ रूपए आते थे। वह उसे पिछले दो माह से पैसे नहीं दे रहा था। इसी को लेकर विवाद हुआ और उसने चाकू अभिषेक को मार दिया। आरोपी सूरज ने बताया कि उसने चाकू को सिद्धेश्वर मंदिर रोड के पास झाडियों में फेंक दिया था।
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सूरज की निशान देही पर रक्त रंजित चाकू और मोबाइल का खोखा बरामद कर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई में थाना प्रभारी गोला का मंदिर अजीत सिंह चौहान, उप निरीक्षेक गजेन्द्र पचौरिया, प्रवीण शर्मा, रामदास, आरक्षक हरवीर सिंह यादव, दिनेश राजावत, पुष्पराज यादव, कमल वर्मा, देवेन्द्र डंगस का सराहनीय योगदान रहा।

LEAVE A REPLY