MP में खूनी सुबह, रिटायर हवलदार की गोली मारकर हत्या

0
6

भिंड :मध्य प्रदेश के भिंड जिले में स्पेशल आर्म्ड फोर्स के रिटायर हवलदार आरबीएस चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अज्ञात हमलावरों ने आरबीएस चौहान को बेहद करीब से गोली मारी, जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई. भिंड पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के विजय नगर में रहने वाले आरबीएस चौहान हर रोज की तरह गुरुवार सुबह भी घर के बाहर सफाई कर रहे थे. इस दौरान अचानक आए हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी. बेहद करीब से गोली लगने की वजह से एसएएफ के रिटायर हवलदार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.
हत्याकांड को दो हमलावरों ने अंजाम दिया. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक घरों से बाहर आते, दोनों हमलावर फरार हो गए. वहीं, परिजन आरबीएस चौहान को तुरंत नजदीक के अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.घटना की जानकारी मिलने पर आला पुलिस अफसर भी अस्पताल पहुंच गए. बाद में उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण भी किया. परिजनों के सदमे में होने की वजह से उनके बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं. पुलिस का मानना है कि परिजनों के बयान के आधार पर ही जांच की दिशा तय होगी. हालांकि, पुलिस ने अपने स्तर पर संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY