पड़ाव थाने में देर रात हंगामा, तोड़फोड़

0
2

-हवालात में बंद आरोपी को छुड़ाने का प्रयास
-टीआई के चेम्बर की तोड़फोड़, स्टाफ की मारपीट
ग्वालियर । ग्वालियर के पडाव थाने में देर रात एक आरोपी को पकडने पर उसके परिजनों ने हंगामा मचाते हुए थाने में तोडफोड कर दी और पथराव कर टीआई के केबिन का कांच तोडकर आरोपी को छुडा ले गए बाद में पुलिस ने दोबारा कार्रवाई कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है ।इसके बाद साढ़े चार बजे पड़ाव थाने के सिपाही प्रमोद शर्मा की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ धारा 353, 332, 186, 337, 336, 427 व 325 बी व 3 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया है।
ग्वालियर के मरीमाता महलगांव में रहने वाले सुनील की षिकायत पर पुलिस ने देर रात सुरेश जाटव को गिरफ्तार किया था लेकिन आरोपी के साथ-साथ उसके परिजन भी थाने पहुँच गए और उसे छुडाने के लिए हंगामा करने लगे इतना ही नहीं पुलिस पर दबाब बनाने के लिए आरोपी पक्ष के लोगों ने थाने पर पथराव भी कर दिया जिससे टीआई के केबिन का कंाच टूट गया और पुलिस कर्मी यहंा-वहंा छिपकर अपना बचाव करते नजर आए। जिसके बाद आरोपी यहां से निकल गया बाद में पुलिस ने दोबारा कार्रवाई कर आरोपी को फिर से हिरासत में लिया है साथ ही आरोपी के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

रात 11 बजे गिरफ्तार हुआ था सुरेश
पड़ाव थाना पुलिस के पास मरीमाता महलगांव का रहने वाला सुनील वास पहुंचा था। उसने सुरेश जाटव के खिलाफ शराब के लिए पैसे न देने पर मारपीट का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने सुरेश जाटव को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 327, 294, 323 व 506 के तहत कायमी की। रात को इसे छुड़ाने के लिए परिजनो ने थाने पर हंगामा किया और तड़के हमला कर दिया।

इन मामलों में हाल ही में पुलिस पिटी
– ग्वालियर थाने के किला गेट पर पिता की मारपीट से परेशान युवक ने आरक्षक की चौराहे पर डंडे से मारपीट की। इसके बाद उसने अपने साथियों के साथ थाने में टीआई के चेम्बर की तोड़फोड़ कर दी।
-गोला का मंदिर थाने में कल रात मारपीट के मामले में मौके पर पहुंचे एसआई भदौरिया की लोगो ने झूमा झटकी कर दी।
-पड़ाव थाने की फूलबाग चौकी पर दो युवकों ने शराब के नशे में पुलिस स्टाफ की डंडे से मारपीट की।

आपने कहा :
देर रात पड़ाव थाने में घटना हुई है।एक आरोपी को छुडाने के लिए भीड़ पहुँची थी ,पुलिस ने उनकी बात भी सुनी , पर वे आरोपी को छुडाकर अपने साथ ले जाना चाहते थे ,जो नियम के खिलाफ था ।इसके बाद भीड़ ने थाने पर पथराव करना शुरू कर दिया ।इसमे आरोपी के परिजन भी शामिल हैं।हमने सुरेश को पकड़ लिया और थाने पर हमला करने वाले सभी लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया गया है।
– दिनेश कौशल ,एडीशनल एसपी

LEAVE A REPLY