शॉर्ट्स में महिलाएंः आरएसएस ने राहुल गांधी को दादी और पापा की याद दिलाई

0
2

भोपाल : शाखाओं में महिलाओं के शॉर्ट्स पहनने के कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के बयान पर पहली बार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तरफ से कड़ी प्रतिक्रिया आई है. आरएसएस की तरफ से कहा गया है कि जो संघ को समझते नहीं है, वो इस तरह की बात कहते है.
दरअसल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की गुरुवार से तीन दिवसीय बैठक शुरू हो रही है. बैठक के पहले संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने संवाददाताओं से बातचीत में राहुल गांधी से सवाल पूछा कि संघ की शाखाओं में महिलाओं को देखा है क्या?
मनमोहन वैद्य ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें महिला हॉकी का खेल देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि संघ पुरुषों के बीच में काम करता है.
मनमोहन वैद्य ने कहा कि राहुल गांधी कि दादी और पिता बहुत पावरफुल थे. तब भी संघ को अनावश्यक रुप से कमजोर करने की कोशिश की गई लेकिन संघ मजबूत होता गया.
गुजरात के चुनावी दौरे पर गए राहुल गांधी ने आरएसएस पर निशाना साधते-साधते विवादित बयान दे दिया. वडोदरा में छात्रों से बातचीत के दौरान राहुल ने तंज़ कसा कि आरएसएस में महिलाएं नहीं होतीं. साथ ही उन्होंने कहा कि क्या आपने आरएसएस में शॉर्ट्स पहने महिलाओं को देखा है.

LEAVE A REPLY