पति और पत्नी के बीच तीसरे की ‘एंट्री’, फिर रिश्तों का हुआ खूनी अंत

0
2

-गला घोंटकर पत्नी की हत्या,चरित्र संदेह में दिया घटना को अंजाम, एमके सिटी में हुई वारदात
ग्वालियर: ग्वालियर में करवा चौथ पर जहां एक परेशान पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया था, तो मंगलवार को एक परेशान पति ने अपनी पत्नी तो मौत के आगोश में पहुंचा दिया। फ्लैट में हत्या करने के बाद आरोपी पति ने खुद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति को गिरफ़्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
मामला ग्वालियर की हाई प्रोफाइल सोसाइटी यानि एमके सिटी का है, रामकांत व्यास नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी संगीता व्यास का मर्डर कर दिया। रामकांत के मुताबिक उसकी पत्नी संगीता के कई लोगों से अवैध संबंध थे।
दोनों के बीच आए दिन दिन झगड़ा होता रहता था। आरोपी पति रमाकांत की माने तो, उसकी पत्नी संगीता उसकी पिटाई तक कर चुकी है। बीती रात विवाद हुआ तो पत्नी ने उसकी गर्म चिमटे से पिटाई की थी। साथ ही अपने प्रेमी से मरवाने की धमकी देती थी। देर रात भी संगीता और रमाकांत में झगड़ा हुआ। जिसके बाद रमाकांत ने संगीता की गला घोटंकर हत्या कर दी।इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी खुद रमाकांत ने पुलिस को दी। आनन-फानन में सिरोल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी। जिसके बाद आऱोपी पति रमाकांत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उस शख्स की तलाश में भी जुट गयी है, जो संगीता प्रेमी था। पुलिस अब संगीता के शव का पीएम कराएगी, इसके बाद मामले की जांच आगे बढ़ेगी।

”पत्नी का चाल चलन ठीक नही थे,उसने मुझे जलाया था, मारने की धमकी दी। रात को भागने की कोशिश की। मैनें रोकने की भी कोशिश की, लेकिन रूकी नही, इसलिए मैनें मार दिया ।”
– रमाकांत, आरोपी

”डायल 100 से सूचना आयी थी,कि एक पति ने पत्नी की हत्या कर दी है। पत्नी को चारित्र के संदेह पर मार दिया है।
आरोपी ने स्वयं पुलिस के सामने सरेंडर किया है। उससे पूछताछ की जा रही है।”
– रत्नेश तोमर, सीएसपी मुरार
———————————————–और यहाँ ——————————————–
करंट लगने से किसान की मौत
ग्वालियर ।भितरवार इलाके मेंं एक किसान की खेतो मेंं पानी देते समय बिजली का करंट लग जााने से मौत हो गई ।
बाबूलाल रावत पुत्र उदयसिह रावत उम्र 50 वर्ष निवासी ग्राम लुहारी अपने खेत पर लगें गन्ने कि फसल में पानी दे रहा था तभी कुछ ग्रामीणों ने पास ही बिजली के तार डाल दिये उसमें उलझ जाने से बाबूलाल कि मोके पर ही मौत हो गई ।इसका पता घर के सदस्यों को आज सुबह 7 बजे चला जब वह उसको देखने खेत पर गऐ । उसके बाद 100 न से भितरवार सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया गया ,जहां पीएम करा कर पुलिस ने उनके घर वालों को सौंप दिया।

LEAVE A REPLY