कोर्ट में पेशी के दौरान फिर रोई हनीप्रीत, जज ने पुलिस रिमांड तीन दिन और बढाई

0
2

पंचकूला: बलात्कारी बाबा राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत को आज पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया है. कोर्ट ने हनीप्रीत की पुलिस रिमांड तीन दिन और बढ़ा दी है. इस दौरान हनीप्रीत कोर्ट रूम में ही रोने लगी. बता दें कि हनीप्रीत की छह दिनों की रिमांड आज खत्म हो चुकी है. हरियाणा पुलिस हनीप्रीत से अभीतक कुछ खास नहीं उगलवा पाई है. ऐसे में देखना होगा कि कोर्ट हनीप्रीत को पुलिस रिमांड में भेजेगी या नहीं.
हनीप्रीत लगातार पुलिस से झूठ बोल रही है. पुलिस को अब आठ दिन से ज्यादा की रिमांड नहीं मिल सकती. दरअसल पुलिस रिमांड सिर्फ 14 दिन की होती है. चार अक्टूबर को छह दिन की रिमांड दी जा चुकी है.
हनीप्रीत से सच उगलवाने के लिए पुलिस ने उसके करीबी पर शिकंजा कसा है. इस करीबी का नाम राकेश है. ये राम रहीम और हनीप्रीत का सबसे बड़ा राजदार माना जा रहा है. पुलिस ने कल ड्राइवर राकेश से 13 घंटे पूछताछ की. इसके बाद हनीप्रीत और ड्राइवर राकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई.
इस दौरान हनीप्रीत बड़े शातिराना अंदाज से हर सवाल का गोलमोल जवाब देती रही. हनीप्रीत पुलिस को चमका दे रही है तो पुलिस मीडिया को चमका देने में लगी है. दरसअल पंचकुला हिंसा की साज़िश डेरे में रची गई थी, इसके लिए डेरे में 17 अगस्त को बैठक हुई थी. बैठक में हनीप्रीत और विपासना भी मौजूद थे.वहीं, रोहतक जेल में बंद राम रहीम से मिलने कल उसके परिवार वाले आए थे. राम रहीम की मां और बेटा इनोवा कार से पहुंचे. यह लोग करीब 2.30 बजे गए थे. यह दूसरी बार है जब राम रहीम से मिलने कोई पहुंचा हो.

LEAVE A REPLY