राहुल के गढ़ में बरसे अमित शाह, कहा- गांधी परिवार ने अमेठी का बंटाधार कर दिया

0
2

अमेठी: राहुल गांधी के गढ़ अमेठी पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी गुजरात के विकास पर सवाल उठाते हैं लेकिन उन्होंने अमेठी का बंटाधार कर दिया है. अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी बताएं कि उनकी तीन पीढ़ियों ने अमेठी के विकास के लिए क्या किया. देश में मोदी और प्रदेश में योगी की जोड़ी ही विकास करेगी.
अमित शाह ने कहा, ”राहुल गांधी जी आप मोदी सरकार के तीन साल के कामकाज का हिसाब मांगते हो लेकिन मैं आपसे आपकी तीन पीढ़ियों को लेकर सवाल पूछना चाहता हूं. तीन पीढ़ियां होने के बावजूद यहां विकास क्यों नहीं हुआ. राहुल गांधी गुजरात में हैं और विकास पर सवाल उठा रहे हैं. मैं राहुल गांधी से सवाल पूछना चाहता हूं. राहुल गांधी बताएं कि आप इतने साल से सांसद हैं लेकिन अब तक यहां टीबी अस्पताल क्यों नहीं बना, कलेक्ट्रेट क्यों नहीं बना और कटान से लोगों को राहत क्यों नहीं मिली. आकाशवाणी का एफएम चैनल क्यों नहीं आया?”
राहुल गांधी ने अमेठी का बंटाधार कर दिया
अमित शाह, ”राहुल गांधी गुजरात के विकास पर सवाल उठाते हैं लेकिन गुजरात का विकास को सब जानते हैं. जरा अमेठी के विकास पर नजर डालिए. राहुल गांधी ने अमेठी का बंटाधार कर दिया. हम देश के विकास के लिए 106 योजनाएं लाए, राहुल गांधी को तो इतनी गिनती भी नहीं आती होगी.”
पांच साल में यूपी गुजरात जैसा हो जाएगा
अमित शाह ने कहा, ”देश में विकास के दो मॉडल हैं. एक है गांधी-नेहरू परिवार का मॉडल और दूसरा मोदी मॉडल है. नेहरू गांधी ने क्या किया ये हर किसी को पता है. लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में हर गांव में बिजली पहुंचाने का काम हो रहा है. हर घर में गैस सिलेंडर देने का काम कर रहे हैं. आज यूपी में योगी जी हैं और देश में मोदी जी. ये जोड़ी विकास करेगी. जब हम दोबारा वोट मांगने आएंगे तब तक यूपी भी गुजरात जैसा हो जाएगा.”
हमने देश को बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया
अमित शाह ने कहा, ”राहुल गांधी पूछते हैं आपने क्या किया. हमने देश को बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया. देश की सीमा पर सैनिकों की हत्या होती थी कोई नहीं बोलता था. उरी में आतंकी हमले में 12 जवान शहीद हुए. पूरा देश आक्रोशित था. इस बार देश में नरेंद्र मोदी की सरकार थी. हमारे जवान पाकिस्तान में घुसकर गए और जवानों की हत्या का बदला लिया. राहुल गांधी के पास इटैलियन चश्मा है इसलिए चीजें सही से नहीं दिखाई देती हैं.”
जीता हुआ प्रत्याशी नहीं आता, स्मृति जी ने अमेठी को गले लगाया
अमित शाह ने कहा, “मुझे यहां स्मृति ईरानी ने बुलाया है, मैंने पहली बार देखा कि जीता हुआ प्रत्याशी नहीं आता है और हारे हुए प्रत्याशी ने अमेठी को गले लगा लिया है. अमेठी किसी को जाने ना जाने अमेठी को सब जानते हैं. यह गांधी परिवार की वीआईपी सीट है. आजादी के बाद कई लोगों को आपने जिताकर भेजा. लेकिन आप बताइए प्रधानमंत्री मोदी और योगी की सरकार आने से पहले विकास क्यों नहीं हुआ.”
अमेठी से चार विधायक देने के लिए आपका धन्यवाद
अमित शाह ने कहा, “मैं विधानसभा चुनाव के दौरान यहां प्रचार के लिए आया था. मैंने कहा था कि यूपी में सरकार अमेठी के विधायकों से बननी चाहिए. आपने पांच में चार विधायक जिता कर भेजे. इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद.”

LEAVE A REPLY