जगहंसाई : दो पक्षों के विवाद के बाद पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,वीडियो वायरल

0
5

– पुलिस का रौब खत्म होने से अफसर भी चिंतित
ग्वालियर :किलागेट पर पुलिस की सरेराह लाठी डंडों से मारपीट के बीच पब्लिक मजे लेकर हंसती नजर आई। पुलिस के रौब में लगातार हो रही गिरावट से अब अफसर भी खासे चिंतित है। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि पुलिस की गिरती साख को आखिर कैसे संभाला जाएं। पुलिस पर आखिर हाथ उठाने की नौबत क्यों आई, इसकी जांच की जा रही है।वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस चिंतित है ,सोशल मीडिया पर ग्वालियर पुलिस की जग हंसाई हो रही है ।
ग्वालियर थाना पुलिस के लिए कल का दिन बेहद किरकिरी कर देने वाला रहा। दरअसल यहां किलागेट पर टेम्पो के नंबर लगाने वाला कल्लू सिकरवार शाम को थाने पहुंकर दीपू, कालू व अन्य की शिकायत करने पहुंचा था। पुलिस ने उसकी शिकायत पर सुनवाई नहीं की थी। दूसरा पक्ष भी थाने पहुंचा और यहां दोनों में सुलह हो गई। इसके बाद दीपू व उसके साथियों ने कल्लू की घर में घुसकर मारपीट कर दी। इसकी शिकायत करने जब कल्लू के पिता व बहन पहुंचे तो पुलिस ने सुनवाई नहीं की। इससे इलाके में पुलिस के खिलाफ आक्रोश भड़क गया। उन्होंने थाने में हंगामा किया और टीआई के केबिन के कांच फोड़ दिए। इसके बाद पुलिस की सड़कों पर पिटाई भी हुई। आखिरकार पुलिस ने कल्लू की शिकायत पर दीपू व अन्य पर मामला दर्ज किया। इसके बाद आरक्षक समरथ शाक्य की शिकायत पर कल्लू व उसके भाई पर शासकीय कार्य में बाधा व हरिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। लगातार पुलिस पर हो रहे हमले से आला अफसर चिंतित है। कल रात को हुए घटनाक्रम की पुलिस अफसर जांच करा रहे है।इससे पहले भी कई बार पुलिस की किरकिरी हो चुकी है ।

पहले बूढ़े पिता को पीटा गुस्साए बेटे ने पुलिस को ठोका
पुलिस की पिटाई कांड में स्थिति साफ हुई कि गलती पुलिस की रही। दरअसल थाने मे शिकायत करने पहुंचे अतिवीर सिंह सिकरवार 68 व उनकी बेटी रजनी की ग्वालियर थाने में पुलिस स्टाफ ने मारपीट कर दी थी। इसके पहले अतिवीर के बेटे कल्लू की तीन युवकों ने जमकर मारपीट की थी। इसकी शिकायत करने ही वे थाने पहुंचे थे। जब सुनवाई न करने के बाद पुलिस ने बाप और बहन को पीटा तो कल्लू ने सड़क पर दौड़- दौड़ा कर पुलिस स्टाफ की पिटाई कर दी। बदले में पुलिस ने कल्लू के विक्षिप्त भाई को हवालात में बंद कर दिया था।

LEAVE A REPLY