पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या,चार शहर का नाका मरघट रोड पर मिली खून से लथपथ लाश

0
86

ग्वालियर : डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के शहर में होने के अलर्ट के बीच बदमाशों ने बीच सड़क पर युवक की हत्या कर दी। वारदात करने वालों का फिलहाल कोई सुराग नही लगा है। मृतक की लाश चार शहर के नाका के पास सड़क किनारे खून से लथपथ हालत में मिली है। आशंका है कि उसकी हत्या पत्थर से कुचलकर की गई है।
डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला के कल शाम को शहर में आने के बाद पुलिस अलर्ट है। इस अलर्ट के बीच शहर में रात को युवक की हत्या हो गई। उसकी लाश आज सुबह जब दिखी तो इलाके में सनसनी फैल गई। दरअसल गदाईपुरा में रहने वाला सतीश उर्फ लल्ला जाटव रात को घर से निकला था। रात भर वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को उसकी चिंता हुई। नतीजतन रात भर से वह उसकी तलाश कर रहे थे। सुबह 7 बजे के आसपास राहगीरों ने पुलिस को इत्तला दी कि सुभाष नगर के पास मरघट रोड़ पर युवक की लाश पड़ी है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो यहां पड़ताल में लाश लल्ला जाटव की ही निकली। परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो मौके पर आकर उन्होने हंगामा कर दिया। हंगामे की खबर लगते ही सीएसपी विनायक वर्मा व टीआई सुरेन्द्र सिंह सिकरवार मौके पर पहुंच गए। यहां शव को परिजनों को समझा बुझाकर पोस्टमार्टम के लिए डैड हाउस भेजा। मृतक के शरीर पर पत्थर पटकने व चाकू मारने के निशान हैं। पुलिस को सुराग लगा है कि रात को अपने एक दोस्त के साथ घर से निकला था। पुलिस उस की तलाश कर रही है।
हजीरा थाने की हालत खराब
डीजीपी की मौजूदगी में सरेराह हत्या का दाग झेलने के बाद हजीरा पुलिस चुप्पी साधे बैठी है। टीआई सुरेन्द्र सिंह सिकरवार ने इस मामले में मीडिया से बात नही की। यहां तक की उन्होंने अपना फोन भी नही उठाया। गौरतलब है कि टीआई सिकरवार की राजनीतिक रसूख के दुरुपयोग की एसपी से भी शिकायत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY