वेस्टइंडीज़ दौरे से पहले विराट कोहली का ‘क्रू’ अवतार

0
14

नई दिल्ली: आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन कर आराम फरमा रहे टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली अपने बल्ले के साथ-साथ अपने स्टाइल और लुक्स के लिए भी जाने जाते रहे हैं. इस बार फिर से विराट कोहली ने एक नया लुक इख्तियार कर लिया है. जी हां अपने पुराने हेयरस्टाइल को पीछो छोड़ विराट ने क्रू कट कट हेयरस्टाइल अपना लिया है.
विराट कोहली ने चंद मिनट पहले अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें वो एक नए क्रू हेयरस्टआइल के साथ नज़र आ रहे हैं.ट्विटर पर उनके इस हेयर स्टाइल की जमकर तारीफ की जा रही है और उनके फैंस इसे अपनाने की बात भी कर रहे हैं.
बीते दिन विराट एनसीआर के नोएडा में कार्यक्रम में देखे गए थे जहां पर उन्होंने अपने फैंस के साथ भी खूब मस्ती की.हाल ही में टीम इंडिया के नए कोच अनिल कुंबले की नियुक्ति पर विराट ने उनका टीम इंडिया में स्वागत करते हुए ट्वीट भी किया था. विराट कोहली इससे पहले भी अनिल कुंबले के अंडर खेले हैं. आईपीएल के शुरूआती सीज़न में विराट और कुंबले एक साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा था.
अब विराट को अगले महीने टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज़ दौरे पर रवाना होना है. जहां पर भारतीय टीम को वेस्टइंडीज़ के साथ 21 जुलाई से शुरू होने वाली सीरीज़ में 4 टेस्ट खेलने हैं.

LEAVE A REPLY